PM मोदी ने वाराणसी में किया 25KM का रोड-शो, आज संसदीय क्षेत्र में इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम

PM मोदी ने वाराणसी में किया 25KM का रोड-शो, आज संसदीय क्षेत्र में इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम

उमाकांत त्रिपाठी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए हैं। गुरुवार रात लगभग 10 बजे पीएम बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम मोदी की अगवानी करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ खुद एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। सीएम योगी के साथ कार से पीएम ने 25 किलोमीटर तक रोड शो किया। पीएम फुलवरिया फ्लाईओवर पर कार से नीचे उतरे और काम का जायजा लिया। मोदी का काफिला एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस करीब 1 घंटे में पहुंचा। गेस्ट हाउस में मौजूद कुछ भाजपा नेताओं से पीएम ने मुलाकात की।

मिलेगी करोड़ों की सौगात
पीएम मोदी के स्वागत के लिए देर रात तक हजारों भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह ढोल नगाड़ों के साथ मौजूद रहे। अपने सांसद की एक झलक देखने के लिए काशी के आम लोग भी सड़क के किनारे देर तक खड़े रहे और जय श्रीराम के साथ ही हर-हर महादेव के नारे लगाते रहे। पीएम अपने संसदीय क्षेत्र काशी में 44वें दौरे पर पहुंचे हैं। दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी तकरीबन 18 घंटे शहर में रहेंगे। दो दिन में रोड-शो समेत कई कार्यक्रम में शामिल रहेंगे। 23 फरवरी को काशी को 14316 करोड़ रुपए की 36 परियोजनाओं की सौगात देंगे।

जनसभा को करेंगे संबोधित
पीएम मोदी 10 हजार 972 करोड़ रुपए की 23 योजनाओं का लोकार्पण और 3344.07 करोड़ की 13 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसमें हाईवे विस्तार, सिगरा स्टेडियम, अमूल प्लांट का उद्घाटन शामिल है। PM स्वतंत्रता भवन में सांसद प्रतियोगिता के मेधावियों से मुलाकात करेंगे। सीर गोवर्धन में संत रविदास स्थल जाएंगे और करखियांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।