बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी का संवाद, बोले- दिन-ब-दिन बढ़ रहा जनता का बीजेपी पर भरोसा

बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी का संवाद, बोले- दिन-ब-दिन बढ़ रहा जनता का बीजेपी पर भरोसा

उमाकांत त्रिपाठी। पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पश्चिम बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार उनको पश्चिम बंगाल में और अधिक सीट जीतने का भरोसा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ऑनलाइन संवाद में कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान सबसे बड़ी चुनौती हिंसा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें हर मतदाता के घर तक पहुंचना है और उन्हें निडरता से वोड डालने के लिए प्रोत्साहित करना है. प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि यह प्रशंसनीय है कि पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ता प्रतिकूल माहौल में भी कैसे काम करते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता खुद को जोखिम में डालकर लोगों के लिए काम कर रहे हैं. यह आपके प्रयासों का ही परिणाम है कि जनता का विश्वास भाजपा पर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. क्या पश्चिम बंगाल के लोग जानते हैं कि ममता बनर्जी केंद्र सरकार की कल्याणकारी पहल को बंगाल में लागू नहीं होने देती हैं?

पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने लोगों के लिए, विशेषकर नारी शक्ति के लिए लगातार काम किया है. मैं आपसे उन सभी पहलों की लिस्ट बनाने का आग्रह करता हूं जो इच्छित लाभार्थियों तक नहीं पहुंचती हैं. लोगों को जागरूक करें कि ममता बनर्जी उनकी स्थितियों के लिए कैसे जिम्मेदार हैं?