कोटपूतली में पीएम मोदी की बड़ी जनसभा बोले- मैंने 4 जून का रिजल्ट आज ही देख लिया

कोटपूतली में पीएम मोदी की बड़ी जनसभा बोले- मैंने 4 जून का रिजल्ट आज ही देख लिया

उमाकांत त्रिपाठी। पहले चरण के चुनावों की तिथि नजदीक आते-आते सियासी सरगर्मी जोर पकड़ने लगी है। राजस्थान में स्टार प्रचारकों के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर ग्रामीण लाेकसभा सीट पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब है विकास और समाधान, कांग्रेस का मलतब है देश की हर बीमारी की जड़। 10 साल में जो हुआ वह तो सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी तो हमें देश को बहुत आगे ले जाना है। भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल और निर्णायक फैसलों का कार्यकाल होने वाला है। मैं जब विकसित भारत की बात करता हूं तो कांग्रेस और इंडी अलाइंस के लोग जमकर मोदी को गाली देते हैं, लेकिन राजस्थान के लोग जानते ही हैं… दाल बाटी चूरमा, वोटर हमारा सूरमा। मोदी तो देश की वोटर की ताकत से दिन रात दौड़ता है। आपके लिए दौड़ता है।

आपका सपना ही मोदी का संकल्प है
आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। साथियों पिछले सरकारों ने जिसे पूछा तक नहीं मोदी ने उसे पूजा है। कांग्रेस ने देश के करोड़ों छोटे किसानों को कभी नहीं पूछा। मोदी ने राजस्थान के 85 लाख से ज्यादा किसानों के हाथों में पीएम किसान सम्मान निधि 20000 करोड़ रुपए भेजे। कांग्रेस को कभी श्रमिकों को पूछने की फुर्सत नहीं मिली। हमनें एन वन राशन कार्ड की सुविधा दी। उनके लिए पेंशन योजनाएं चलाईं

 

मैं परिवारवादी पार्टियां और उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठता हूं, मैं उनके निशाने पर हूं
क्योंकि मैं परिवारवादी पार्टियां और उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठता हूं मैं उनके निशाने पर हूं मैं जनता जनार्दन से पूछना चाहता हूं क्या मुझे उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए की नहीं चाहिए? भ्रष्टाचारियों को देश में उजागर करना चाहिए कि नहीं करना चाहिए ? उनके भ्रष्टाचार को खोल करके रखना चाहिए कि नहीं रखना चाहिए? वह मुझे गालियां देते हैं। मैं कहता हूं कि क्या परिवार है तो आपको भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल गया है क्या?