पहले रचा अपनी मौत का नाटक, फिर वीडियो शेयर कर कहा मैं जिंदा हूं; लोगों ने जमकर लगाई पूनम पांडे को लताड़

पहले रचा अपनी मौत का नाटक, फिर वीडियो शेयर कर कहा मैं जिंदा हूं; लोगों ने जमकर लगाई पूनम पांडे को लताड़

उमाकांत त्रिपाठी। एक्टर-मॉडल पूनम पांडे ने अपनी डेथ की फेक न्यूज क्रिएट करके सभी को चौंका दिया है। शनिवार को एक वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो जिंदा हैं। उनकी डेथ सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है। उन्होंने इसके प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए अपनी मौत का नाटक रचा था। पूनम के इस पूरे नाटक पर अब कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं। फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से लेकर एक्ट्रेस कुशा कपिला तक ने इसकी निंदा की है। पूनम ने शनिवार को यह वीडियो शेयर करते हुए सभी से माफी मांगी है।

विवेक अग्निहोत्री ने कसा तीखा तंज
‘द कश्मीर फाइल्स’ फेम डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट शेयर कर लिखा, ‘सोशल मीडिया के बढ़ते चैलेंजेस को देखते हुए मेरा मानना है कि यहां भी कुछ रेगुलेशन होने चाहिए। खासतौर पर न्यूजमेकर्स के लिए और उनके लिए जो अपने आप को इन्फ्लुएंसर्स बोलते हैं। सनसनीखेज और नौटंकी को सामान्य बनाना खतरनाक है। फर्जी मौत की खबर तो बस शुरुआत है। आगे-आगे देखो होता है क्या (जस्ट वेट एंड वॉच)।’ विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा है कि सोशल मीडिया पर भी रेगुलेशन जारी किया जाना चाहिए।

पूनम पर केस दर्ज करने की मांग
फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने कई लोगों के इमोशन्स के साथ खेला है। उन्होंने उन सभी लोगों का भी मजाक उड़ाया जो सर्वाइकल कैंसर से लड़ रहे हैं। मैं सभी गर्वमेंट लॉ एंजेसी से अपील करूंगा कि पूरे देश से झूठ बोलने पर और यह नाटक रचने पर एक्ट्रेस के खिलाफ एक केस दर्ज किया जाए। इस मामले में शामिल पीआर एजेंसी को भी सजा मिलनी चाहिए।फिल्ममेकर अशोक पंडित ने पूनम और उनकी पीआर टीम पर केस करने की मांग की है।

सिद्धांत बोले- यह एक वाहियात हरकत है
पूनम के इस पब्लिसिटी स्टंट की खबर पर रिएक्ट करते हुए कुशा कपिला ने कहा, ‘इस सबके पीछे किसी एजेंसी का हाथ है। कोई है जो इस तरह का आईडिया लेकर आया है। एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा ने कहा, ‘मैं पूनम को या उनकी पीआर टीम को ब्लेम नहीं करूंगी। उन्होंंने इस आईडिया के बारे में सोचा और उन्हें पता था कि यह क्रेजी है। मैं मीडिया और जर्नलिस्ट को ब्लेम करूंगी जिन्होंने बिना फैक्ट चैक किए इस खबर को चलाया।