डिहाइड्रेशन की वजह से बिगड़ी थी शाहरुख खान की तबियत, जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट.. जानें कब होंगे डिस्चार्ज?

डिहाइड्रेशन की वजह से बिगड़ी थी शाहरुख खान की तबियत, जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट.. जानें कब होंगे डिस्चार्ज?

खबर टीम इंडिया की।मंगलवार को शाहरुख खान की तबीयत अचानक बिगड़ने की खबर आई थी। लू लगने के कारण शाहरुख को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। बताया जा रहा था कि शाहरुख अभी भी अस्पताल में हैं। वहीं केडी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, शाहरुख को डिहाइड्रेशन की समस्या हुई थी। शाहरुख को देखने जूही चावला भी अस्पताल पहुंचीं। अस्पताल से निकलकर उन्होंने शाहरुख का हेल्थ अपडेट दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख आज शाम को डिस्चार्ज होकर मुंबई के रवाना हो सकते हैं। इसी के साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने भी उनके फैंस का आभार व्यक्त किया है।

जूही बोलीं
जूही ने कहा कि बीती रात से उनकी हालत ठीक नहीं थी और वो ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, उनकी देखभाल हो रही है। आज शाहरुख बेहतर महसूस कर रहे है। उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख खान जल्दी ही ठीक होकर अपनी टीम को फिर से चीयर करते नजर आएंगे।
शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शाहरुख के शुभचिंतकों का आभार जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा है, मिस्टर खान (शाहरुख) के फैंस और शुभचिंतकों- वो अब ठीक हैं, आपकी दुआओं, प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया।

कब होंगे किंग खान डिस्चार्ज
शाहरुख खान के स्वास्थ्य और डिस्चार्ज को लेकर केडी अस्पताल की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट या मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। वहीं, एयरपोर्ट सूत्र बता रहे हैं कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाहरुख खान दोपहर 3 बजे अहमदाबाद से मुंबई के लिए रवाना हो सकते हैं। शाहरुख खान को अस्पताल के प्रेसिडेंशियल सुइट में रखा गया है। प्रेसिडेंशियल सुइट वह जगह है जहां शाहरुख खान का इलाज किया जा रहा है। यहां मरीज के परिजन को आराम करने की भी सुविधा है।
अस्पताल में मरीज के परिजनों के आराम करने की भी व्यवस्था है।बता दें कि, आज सुबह डॉक्टरों की एक टीम ने शाहरुख खान का चेकअप किया है। शाहरुख खान को रात 11 बजे डिस्चार्ज किया जा सकता है, क्योंकि उनकी तबीयत बेहतर है। केडी अस्पताल से सीधे हवाईअड्डे से चार्टर्ड विमान के जरिए मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे। शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी हैं।

 

किंग खान सोमवार को पहुंचे थे अहमदाबाद
IPL के क्वालीफायर-1 मुकाबले के लिए KKR की टीम सोमवार को अहमदाबाद पहुंची थी। टीम एयरपोर्ट से सीधे वस्त्रापुर स्थित ITC नर्मदा होटल पहुंची थी। टीम के होटल पहुंचने के कुछ देर बाद ही शाहरुख भी अहमदाबाद पहुंच गए थे। शाम को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उन्होंने टीम को चीयर किया।
पिछले चार दिनों से अहमदाबाद, गांधीनगर समेत आसपास के इलाकों और जिलों में अधिकतम तापमान 44 से 45 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया जा रहा है। इसके चलते मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए अहमदाबाद में रेड अलर्ट जारी किया है। माना जा रहा है कि शाहरुख की तबियत इसी के कारण खराब हुई।