पीएम मोदी की मुरीद हुई अमेरिकन सिंगर मैरी मिलबेन, बोलीं- मोदी भारत के लिए ‘बेस्ट लीडर’ वो फिर से जीतेंगे

पीएम मोदी की मुरीद हुई अमेरिकन सिंगर मैरी मिलबेन, बोलीं- मोदी भारत के लिए ‘बेस्ट लीडर’ वो फिर से जीतेंगे

उमाकांत त्रिपाठी। अफ्रीकन-अमेरिकन मूल की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री मोदी की दिल खोलकर तारीफ की। मैरी ने उन्हें भारत के लिए ‘बेस्ट लीडर’ बताते हुए कहा कि यूएस में बहुत लोग चाहते हैं कि वो फिर से प्रधानमंत्री बनें, ताकि दोनों देशों के संबंध और बेहतर लेवल पर मजबूत हो सकें। मिलबेन ने कहा कि उनके हिसाब से ‘प्रधानमंत्री मई में फिर से जीतने के रास्ते पर हैं। भारत में भी मिलबेन की अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने भारत का राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ और ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाया था, जिसे भारत में लोगों ने बहुत पसंद किया था।

यूएस में मोदी की फैन फॉलोइंग पर बोलीं
एक इंटरव्यू देते हुए मैरी मिलबेन ने कहा, ‘मैं ये कह सकती हूं कि यहां यूनाइटेड स्टेट्स में प्रधानमंत्री मोदी को बहुत सपोर्ट किया जाता है। मेरा विश्वास है कि बहुत लोग उन्हें दोबारा जीतते हुए देखना चाहते हैं, क्योंकि वो भारत के लिए बेस्ट लीडर हैं। भारत में 2024 को आम चुनाव होने हैं। उधर यूएस में भी इस साल नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं, जिसमें मैरी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट कर रही हैं।

मोदी को बताया बेस्ट लीडर
मैरी ने कहा कि भारत-यूएस संबंधों के लिए प्रधानमंत्री मोदी सबसे बेस्ट लीडर हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने रीजन में ही नहीं, बल्कि दुनिया की इकोनॉमिक्स में भारत को एक मजबूत खिलाड़ी बनाने के लिए शानदार कदम उठाए हैं। मैरी ने आगे कहा, ‘तकनीकी विकास की उनकी योजनाओं में यकीनन महिलाओं को लीडरशिप में आगे बढ़ाया गया है। राष्ट्रपति (द्रौपदी मुर्मू) के राष्ट्रपति बनने के पीछे भी उनका कई तरह से योगदान रहा है और उनके प्रयासों से ही कैबिनेट में ज्यादा महिला नेताओं को जगह मिली है।