स्कूल के मुद्दे पर भाजपा-आप आमने सामने, दोनों तरफ से जारी किया गया वीडियो

स्कूल के मुद्दे पर भाजपा-आप आमने सामने, दोनों तरफ से जारी किया गया वीडियो
गौरव भाटिया & सौरभ भारद्वाज

दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच का ज़ुबानी जंग अब सड़को पर पहुँच गया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और “आप” विधायक सौरभ भारद्वाज के बीच स्कूल को लेकर तीखी बहस हुई है। इसको लेकर दोनों तरफ से वीडियो जारी किया गया है। बता दें, मंगलवार को एक टीवी बहस में गौरव भाटिया ने सौरभ भारद्वाज को यह चुनौती दिया था कि जिस 500 स्कूलों को बनाने का दावा अरविंद केजरीवाल करते हैं, उस नए स्कूलों को दिखाए। इसके बाद दोनों नेता मौके पर पहुँचे, जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी।

गौरव भाटिया ने जारी किया दो वीडियो

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीटर पर वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि “जैसा वादा किया था, 11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा। लेकिन बार बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी। वही गौरव भाटिया ने कहा कि पुराने बने स्कूल को अपना बताया फिर झूठ पकड़ा गया। कट्टर बईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल। खुद ही देख लीजिए।”

वही उन्होंने आगे लिखा कि, “भाग केजरीवाल भाग। यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले कर गए। वादा 500 स्कूल बनाने का था लेकिन पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है। दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है। 500 की सूची बार बार माँगने पर भी नहीं दी।खुद देखिए।” साथ ही गौरव भाटिया ने दो वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमे दोनों नेताओं के बीच तीखी बहस होते दिख रही है।

आप विधायक ने भागने का लगाया आरोप!

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरभ भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए। उनको कहा कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए।” साथ ही उन्होंने गौरभ भाटिया पर आरोप लगाया है कि खुद चुनौती देकर गौरव भाटिया बोले कि हम दोनो 500 स्कूल का निरीक्षण करेंगे। मगर दो स्कूल देखने के बाद भाग गए। सौरभ भारद्वाज के द्वारा वीडियो भी ट्वीट किया गया है। जिसके भाजपा प्रवक्ता गाड़ी में बैठकर जाते हुए दिख रहे हैं और वहाँ खड़े लोग गाड़ी को घेरकर नारेबाजी किया जा रहा है।

बता दें, नई आबकारी नीति में कथित तौर पर हुए घोटाले के मामले में भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। वहीं आम आदमी पार्टी के द्वारा कहा जा रहा कि हम अच्छी स्कूल और अस्पताल बना रहे हैं, इसलिए मनीष सिसोदिया को फँसाया जा रहा है। मंगलवार को ही ईडी के द्वारा मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर को खोला गया। मनीष सिसोदिया के द्वारा यह आरोप लगाया जा रहा है कि सरकार मुझे गिरफ्तार करवाना चाहती है।