भाजपा विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

भाजपा विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल
असीम गोयल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक असीम गोयल ने हरियाणा में कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ ली। साथ ही इसके लिए जरूरत पड़ने पर कोई भी बलिदान देने या लेने की बात कही।

रविवार को इस शपथ समारोह का आयोजन किया गया था और सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। सुदर्शन न्यूज चैनल के प्रमुख सुरेश चव्हाणके ने कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में यह शपथ दिलाई थी, जो की भड़काऊ भाषण मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं।

चव्हाणके ने कार्यक्रम के बाद एक वीडियो क्लिप भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट की, जिसमें खुद वह, अंबाला सिटी से भाजपा विधायक असीम गोयल और अन्य लोगों को संयुक्त रूप से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हम भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने और इसे हिंदू राष्ट्र बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने शपथ लेते हुए कहा कि अगर हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए आवश्यकता पड़ी तो हम बलिदान देंगे या आवश्यकता पड़ी तो लेंगे, मगर हम भारत को किसी भी कीमत पर हिंदू राष्ट्र बना कर रहेंगे। हमारे ईश्वर और पूर्वज हमें हमारा लक्ष्य पाने की ताकत दें। इस कार्यक्रम में हिंदू राष्ट्र के समर्थन में भी नारे लगाए गए और विधायक असीम गोयल ने अन्य लोगों के साथ दोनों हाथ ऊपर करके नारे लगाए।

सोमवार को जब गोयल से न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इस बारे में पूछे जाने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में अन्य लोगों के साथ उन्होंने हिंदू होने के नाते शपथ ली है, ना कि भाजपा विधायक होने के नाते। उन्होंने कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है।