PBKS vs RCB: पंजाब का बैंगलोर के खिलाफ पलड़ा भारी, देखे रिकॉर्ड

PBKS vs RCB: पंजाब का बैंगलोर के खिलाफ पलड़ा भारी, देखे रिकॉर्ड

आईपीएल 2022 के अपने शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स आमने-सामने होंगे। 27 मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। शाम 7.30 बजे दोनों टीम आपस में भिड़ेगी।

पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के बाद पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही है। मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में पंजाब जीत के साथ टूर्नामेंट शुरू करना चाहेगी। बैंगलोर के लिए यह पहला सीजन होगा, जब फाफ डुप्लेसि उनके कप्तान होंगे। एबी डिविलियर्स की गैरमौजूदगी का भी असर आरसीबी पर पड़ सकता है, जिन्होंने आईपीएल से पिछले सीजन के बाद संन्यास की घोषणा की थी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स ने अब तक कुल 28 मैच खेले हैं। जिसमें से पंजाब किंग्स ने 15 मुकाबलों में जीत हासिल की है और 13 मुकाबलों में RCB ने बाजी मारी है। पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी का जीत प्रतिशत 46.42 है। आखिरी बार 2021 के आईपीएल में दोनों टीमों का सामना हुआ था। जिसमे आरसीबी ने रोमांचक मुकाबले में छह रन से जीत हासिल की थी।

पीबीकेएस और आरसीबी ने आईपीएल 2021 में एक दूसरे के खिलाफ दो मैच खेला था। पहला मैच पंजाब किंग्स ने 34 रनों के अंतर से जीता था, जबकि दूसरा मैच आरसीबी ने छह रन से जीता।