सिवनी में कमलनाथ-कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले-एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी है

सिवनी में कमलनाथ-कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले-एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी है

उमाकांत त्रिपाठी। मध्यप्रदेश के दौरे पर पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ना सिर्फ कई वादें किए बल्कि कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री पर भी तीखा प्रहार भी किया। सिवनी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस का एक-एक घोटाला लाखों-करोड़ों रुपयों का हुआ करता था, अब बीजेपी सरकार में घोटाले नहीं होते। प्रधानमंत्री ने सिवनी की सभा में कहा, ‘मध्यप्रदेश को सुशासन और विकास की निरंतरता चाहिए। इसीलिए मध्यप्रदेश कह रहा है कि बीजेपी है तो भरोसा, विकास और बेहतर भविष्य है। एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी है।

एमपी में चुनावी हलचल के बीच पीएम के ताबड़तोड़ दौरे

मध्य प्रदेश में चुनावी हलचल के बीच पीएम मोदी के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। गरीबों के लिए मुफ्त में राशन दिए जाने की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मैं खुद गरीबी से निकला हुआ हूं और गरीबी क्या होती है इसे जानने के लिए मुझे किताबों में नहीं पढ़ना पड़ता है। जहां कांग्रेस सरकार में रहती है, वहां सरकारी योजनाएं, रास्ते, गलियां भी …सबकुछ उसी परिवार के नाम कर दी जाती है। यहां तक कि एमपी के घोषणापत्र में भी सिर्फ वही एक परिवार दिखता है।राजनीति में गुणा-भाग करने वाली एक टोली है। हिसाब – किताब करती रहती है। एमपी के मन में मोदी क्यों है? इसका उदाहरण- पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना है। कोरोना के समय विचार आया कि गरीब के घर का चूल्हा बुझने नहीं दूंगा।

29 साल बाद सिवनी आए कोई प्रधानमंत्री

आपको बता दें कि29 साल बाद कोई प्रधानमंत्री सिवनी आए हैं। इससे पहले 1993 में पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव ने यहां चुनावी सभा को संबोधित किया था। कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि- कांग्रेस इसलिए चुनाव लड़ रही है कि किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का न अपना कोई भविष्य है और न ही उसके पास मध्य प्रदेश के युवाओं के भविष्य के लिए कोई रोडमैप ही तैयार है। मोदी ने कहा कि- गरीब के हक का जो पैसा हमने बचाया उसे अब गरीब के राशन पर खर्च किया जा रहा है। घोटालेबाज कांग्रेस सरकार और बीजेपी सरकार में बीच यही सबसे बड़ा अंतर है।