अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू- कश्मीर का दौरा करेंगे PM मोदी, जाने क्या है पूरी खबर

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू- कश्मीर का दौरा करेंगे PM मोदी, जाने क्या है पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। 24 अप्रैल प्रधानमंत्री मोदी का ये दौरा को होगा। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन सचिव अशोक कौल ने इस बात की जानकारी दी।

कौल ने ये भी बताया कि दौरे के दौरान प्रधानमंत्री की कश्मीरी पंडितों के प्रतिनिधियों से भी मिलाने की कोशिश हो रही है ताकि वो खुद अपनी समस्याएं पीएम से साझा कर सकें।  इससे पहले मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर को आतंक की राजधानी से पर्यटन की राजधानी बना दिया है। 

चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की वजह से घाटी में होने वाली आतंकी घटनाओं में बहुत कमी आई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच साफ है कि जो भी आम नागरिकों के खिलाफ हथियार उठाएगा वो अपनी कब्र खुद ही खोदेगा। मीडिया से बात करते हुए चुग ने कहा कि भाजपा घाटी से आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करने और वहां समान विकास के अवसर पैदा करने को लेकर प्रतिबद्ध है। कश्मीर में शांति की स्थापित करना हमारा स्वप्न है और हम इस दिशा में निरंतर कोशिश करते रहेंगे।

नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर हमला बोलते हुए चुग ने कहा कि ये इन दो पार्टियों ने कश्मीर को जम्मू से हमेशा अलग रखा हैं। ये पाकिस्तान और चीन से दोस्ती की बात करके लोगों को अहम मुद्दों से गुमराह करते हैं। जहरीली विचारधारा अब भी उनके अंदर है क्योंकि ये उनके डीएनए में है।