सलमान खान ने भारतीय नौसेना के कर्मियों से की मुलाकात; सेंकी रोटियां, किया डांस और गेम खेला

सलमान खान ने भारतीय नौसेना के कर्मियों से की मुलाकात; सेंकी रोटियां, किया डांस और गेम खेला
सलमान खान

अभिनेता सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस से कुछ दिन पहले विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना के कर्मियों के साथ समय बिताया।

सलमान खान ने विशाखापट्टनम में नौसेना जवानों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया. इस दौरान सभी जवान और सलमान खान बेहद एक्साइटेड दिखे। व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने सलमान ने सिर पर नौसेना की टोपी पहनकर लुक को पूरा किया। सोशल मीडिया पर इस खास मौके की फोटो वायरल हो रही हैं।

इन फोटो में सलमान खान नेवी ऑफिसर्स के साथ पुशअप्स करते दिखे। उन्होंने ऑटोग्राफ्स साइन किए। यही नहीं सलमना ने रोटियां भी बनाई हैं।

https://www.instagram.com/p/ChGtA3AL9eH/?utm_source=ig_web_copy_link

देश की आजादी को 75 साल पूरे हो रहे हैं ऐसे में सलमान खान की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और लोग सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफें कर रहें हैं।

अभिनेता, जिन्हें हाल ही में “एंटीम: द फाइनल ट्रुथ” में देखा गया था, की कई फिल्में विकास में हैं, जिनमें “कभी ईद कभी दीवाली” भी शामिल है, जिसे “हाउसफुल 4” के प्रसिद्ध निर्देशक फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।

वह अपनी टाइगर फ्रैंचाइज़ी के साथ वापसी करने की भी योजना बना रहा है और फिल्म की तीसरी किस्त में अपने चरित्र को फिर से निभाएगा। टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के दिखाई देने की उम्मीद है, और हाशमी को प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने की उम्मीद है। मनीष शर्मा स्पाई थ्रिलर का निर्देशन करेंगे।