सुकेश ने फोड़ा लेटर बम, केजरीवाल पर लगी आरोपों की झड़ी

सुकेश ने फोड़ा लेटर बम, केजरीवाल पर लगी आरोपों की झड़ी

ठग सुकेश के लेटर बम ने दिल्ली की राजनीति में भूचाल ला दिया है। सुकेश के लेटर सार्वजनिक होने के बाद आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मुसीबत खड़ी हो गई है।

अबतक के लिखे लेटर में सुकेश सत्येंद्र जैन पर ही आरोप लगा रहा था। लेकिन अभी लिखे गए एक लेटर में उसने अरविंद केजरीवाल का नाम लेकर सनसनी मचा दी है। जिसके बाद से बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को निशाने पर ले रही है।

सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल को संबोधित लेटर में लिखा है कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे 50 करोड़ रुपए लिए हैं और अलग-अलग लोगों से 500 करोड़ रुपए दिलवाने का दवाब बना रहे थें। सुकेश ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उन्हें 50 करोड़ के बदले राज्यसभा भेजने की बात कही थी। साथ ही और भी कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

एक तरफ जहां विरोधी इसे केजरीवाल और सुकेश के बीच का मामला बताकर सवाल पूछ रहें हैं वहीं आम आदमी पार्टी इसे बीजेपी और सुकेश का गठजोड़ बता रही है।

बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के साथ-साथ अभी दिल्ली में एमसीडी चुनाव की भी घोषणा हो चुकी है। जिससे इस पूरे मामले में सियासत का एंगल निकालने की कोशिश की जा रही है। देखना होगा केजरीवाल किस तरह से इन सवालों का जबाब देते हैं।