पीएम मोदी की कार्यकर्ताओं को नसीहत, बेवजह कमेंट न करें

पीएम मोदी की कार्यकर्ताओं को नसीहत, बेवजह कमेंट न करें

फिल्म पठान शुरु से ही बायकॉट गैंग के निशाने पर है और इसका जमकर विरोध किया जा रहा है… लेकिन पीएम मोदी के एक बयान ने आज उन सबको सचेत कर दिया जो पठान को फ्लॉप करवाने की मुहिम में जुटे थे… जिसने आमिर खान को घुटनों पर ला दिया, जिसने अक्षय कुमार की लुटिया डुबो दी, अजय के स्टारडम को मिट्टी में मिला दिया वो शाहरुख खान के फिल्म पठान के सामने बेबस से नजर आने लगे… जिनके एक इशारे से लोगों के थियेटर के तरफ बढ़ते कदम रुक जाते थे, अपना काम छोड़कर जो दिनरात बायकॉट ट्रेंड चलाते थें।

जो किसी भी फिल्म की औकात सिनेमाघर के बाहर सड़कों पर ही बता देते थे. पीएम मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को नसीहत देते हुए कह दिया ‘किसी को भी फिल्मों जैसे अर्थहीन मसले पर अपनी गैर जरूरी कमेंट करने की कोई जरूरत नहीं है . साथ ही इस मामले से जितना बचा जाए उतना ठीक है. इन टिप्पणियों ने पार्टी के विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल दिया है.’ हालांकि पीएम मोदी ने इसमें किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, लेकिन ये बताने की जरुरत नहीं है कि अभी किस फिल्म को विरोध देश भर में किया जा रहा है… ये तो छोटे से बच्चे को भी समझ में आ गया कि पीएम मोदी फिल्म पठान की बात कर रहे हैं।

और इसी के साथ साफ हो गया कि अब पठान पर किसी के विरोध का कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है… वर्ल्ड ऑफ स्टेटिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान भारत के सबसे अमीर अभिनेता हैं… दुनिया भर में सिर्फ 3 अभिनेता ही ऐसे हैं जिनकी संपति शाहरुख खान से ज्यादा है, यहां तक कि हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टॉम क्रुज भी कमाई के मामले में शाहरुख खान से पीछे हैं जहां शाहरुख की संपति 770 मिलियन डॉलर है वहीं टॉम क्रुज की संपत्ति 620 मिलियन डॉलर ही है… शाहरुख की शोहरत का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे चर्चित और ऊंची इमारत है।

15 जनवरी को इसी इमारत पर फिल्म पठान का प्रमोशन किया गया… जिससे साफ हो गया कि भारत में फिल्म पठान को लेकर जो भी कुछ विरोध के स्वर उठ रहे हों लेकिन पूरी दुनिया सराहना कर रही है…