‘कहना कुछ चाहते हैं और बोलते कुछ हैं, उम्र का असर दिख रहा…’ नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का तंज

‘कहना कुछ चाहते हैं और बोलते कुछ हैं, उम्र का असर दिख रहा…’ नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का तंज
प्रशांत किशोर

बिहार की राजनीति में लगातार उथलपुथल जारी है। प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का जवाब देते हुए कहा है कि धीरे धीरे नीतीश कुमार के उम्र का असर देखने को मिल रहा है। साथ ही प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार अकेले पड़ गए हैं, इसीलिये वो कुछ भी बोल रहे हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के एक बयान का जवाब देते हुए कहा था कि 4-5 साल पहले प्रशांत किशोर ने मुझे जदयू को कांग्रेस में विलय करने का सुझाव दिया था। इसी बयान पर अब प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा, “नीतीश कुमार पर अब धीरे-धीरे उनकी उम्र का असर दिखने लगा है। वे अकेले पड़ गए हैं जिस कारण से वह कुछ भी बोल रहे है। वे कह रहे हैं कि मैं BJP के एजेंडे पर काम कर रहा हूं फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ विलय करने को कहा।” साथ ही प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के द्वारा भाजपा के लिए काम करने का आरोप का जवाब देते हुए कहा, “मैं अगर BJP के एजेंडे पर काम करूंगा तो कांग्रेस और JDU को मजबूत करने के लिए उन्हें एक साथ विलय करने को क्यों कहूंगा।”

गौरतलब है कि, चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर इन दिनों सुराज यात्रा पर निकले हुए है। इस दौरान प्रशांत किशोर पूरे बिहार में लगभग 3500 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा करने वाले हैं। इस दौरान वो लोगों से मुलाकात भी कर रहें हैं। वहीं, प्रशांत किशोर लगातार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते दिख रहे हैं। पिछले दिनों ही प्रशांत किशोर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि लालू जी बेटा 9वीं पास है, फिर भी उपमुख्यमंत्री बन गया, क्या आपका बेटा अगर 9वीं पास होगा तो उसे कोई चपरासी की भी नौकरी मिलेगी?