भाजपा नेता कपिल मिश्रा का बड़ा दावा, केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के पकड़े पैर!

भाजपा नेता कपिल मिश्रा का बड़ा दावा, केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के पकड़े पैर!
केजरीवाल & मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं. नई आबकारी नीति में कथित घोटाले मामले में CBI और ED के द्वारा लगातार कारवाई किया जा रहा है. वहीं अब मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि “भाजपा ने उनसे संपर्क करके कहा है की अगर वो आम आदमी पार्टी को तोड़ कर भाजपा में शामिल हो जाए तो उनके ऊपर से CBI ED के कारवाई रोक दिया जाएगा.” साथ ही उन्होंने अपने आप को महाराणा प्रताप का वंशज बताया है. बता दें, भाजपा और कांग्रेस लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमलावर नज़र आ रहे हैं.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट करके भाजपा पर आरोप लगाते हुए लिखा, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ. सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.”

भाजपा नेता ने किया पलटवार

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जेल जाने के समय महाराणा प्रताप का याद आ रहा है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि, “ ज़िंदगी भर औरंगज़ेब की इबादत की और चोरी और रिश्वतख़ोरी में जेल जाने का समय आया तो महाराणा प्रताप याद आ गए. केस माफ़ कराने और BJP में आने के लिए आपने कितने पापड़ बेलें है ये मीडिया और पोलिटिकल सर्कल में सबको पता है. पकड़े जाने पर हर भ्रष्ट , चोर, रिश्वतखोर ऐसे ही बिलबिलाता है.

साथ ही कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके बड़ा दावा भी किया है. उन्होंने कहा कि, “खबर आ रही है कल देर रात केजरीवाल ने सिसोदिया के पैर पकड़ लिए कि अंदर जाने के बाद मेरा नाम मत लियो. सिसोदिया चिल्ला रहे थे कि जब चोरी सबने मिलकर की तो जेल मैं अकेला क्यों जाऊँ. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस घटना की विडियो मिली तो शेयर करूँगा.

भाजपा लगातार कर रही है विरोध प्रदर्शन

भाजपा लगातार मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रही है. भाजपा के द्वारा मनीष सिसोदिया का इस्तीफ़ा माँगा जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ़ केजरीवाल उन्हें कट्टर ईमानदार बता रहे हैं. आज भी भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया. दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “भ्रष्टाचार के रंगा बिल्ला की जोड़ी ग़ज़ब है.. एक बोलता है कि हम जात-पात की राजनीति नहीं करते और दूसरा अपना घोटाला वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के नाम के पीछे छुपाना चाह रहा है। लेकिन चोरों की केवल एक ही जाति होती है – देशद्रोही जाती”