सत्येंद्र जैन मसाज मामले में गंभीर आरोप, बीजेपी ने किया बड़ा खुलासा

सत्येंद्र जैन मसाज मामले में गंभीर आरोप, बीजेपी ने किया बड़ा खुलासा
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

दिल्ली की तिहाड़ जेल बंद आप नेता सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाले वीडियो पर बीजेपी ने एक गंभीर आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करके बताया कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रिंकू रेप का आरोपी है. आप से इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

पूनावाला ने लिखा रिंकू पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के मामले में आरोपी है. यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक रेपिस्ट है जो सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा है। यह वाकई चौंका देने वाला है। केजरीवाल को इसका जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया.

इससे पहले भी बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है. इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारी जेल मंत्री जेल में मसाज का आनंद लेते हुए. अब तो सबूत प्रयाप्त होंगे? क्या ठग सुकेश से इसके लिए ही वसूली की थी? 

वहीं अल्का लांबा ने ट्वीट किया- डूब मरो केजरीवाल -बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे.

वहीं केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा- आप राजनीति को “पुनर्परिभाषित” कर रही है- पॉक्सो का आरोपी फिजियो, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बुक मंत्रियों, शराब लॉबी ने शासन पर कब्जा कर लिया है. 

वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट किया- मनीष सिसोदिया सही थे. मालिशिया एक “𝗣𝗵𝘆𝘀𝗶𝗼𝘁𝗵𝗲-𝗥𝗔𝗣𝗜𝗦𝗧” था.

दरअसल कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का उनका वीडियो वायरल हो गया था. वायरल हुए CCTV वीडियो में सत्येंद्र जैन अपनी सेल में मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह आराम से एक बिस्तर पर लेटे हुए हैं, वह कोई दस्तावेज देख रहे हैं और एक शख्स उनके हाथों और पैरों में मसाज दे रहा है.