UP: प्रयागराज में 2 साल की मासूम समेत एक परिवार के 5 लोगों का मर्डर

UP: प्रयागराज में 2 साल की मासूम समेत एक परिवार के 5 लोगों का मर्डर
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। परिवार के सभी लोगों का धारदार हथियार से कत्ल किया गया। ये घटना प्रयागराज के थरवई के खैवजपुर गांव की है। जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इनमें दंपती के साथ उनकी बेटी बहू और 2 साल की पोती भी शामिल है। सभी को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और प्रयागराज के डीएम और एसएसपी व पुलिस के अन्य अफसर जांच पड़ताल में जुटे है। हत्या किसने और क्यों की इसके पिछे के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल सका है।
|
हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर के एक कमरे में आग भी लगा दी थी। घर से धुआं निकलता देखने के बाद घटना की जानकारी हुई। मृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पोती मीनाक्षी (2) शामिल हैं. जबकि एक अन्य पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है।

पुलिस का कहना है कि सभी लोगों की लाठी डंडे से सिर पर वार कर हत्या की गई है। साथ ही लड़की से रेप की आशंका पर पुलिस का कहना है कि सारी घटना की जानकारी का पोस्टमार्टम होने के बाद पता चल जाएंगा।