सपना चौधरी ने किया अटकलों को खारिज, प्रेगनेंसी की खबरों का किया खंडन

सपना चौधरी ने किया अटकलों को खारिज, प्रेगनेंसी की खबरों का किया खंडन
सपना चौधरी

हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। उनकी पॉपुलैरिटी पूरे देश भर में है। बिग बॉस में आने के बाद तो वह घर-घर पहचाने जाने लगी। उन्हें कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए. इसके बाद उन्होंने एक फिल्म में भी काम किया. अब वह एक और फिल्म की शूटिंग कर रही है. 


सपना चौधरी इन दिनों मुंबई में हैं और फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सपना चौधरी एक आइटम नंबर कर रही हैं. फिल्म में रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर और अली असगर लीड और अहम किरदार में हैं. शूटिंग के बीच सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी की खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस पर सपना चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. 

सपना चौधरी ने आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा,”मेरी प्रेग्नेंसी की जो खबरें मीडिया में आ रही हैं, उसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है. मैं अभी अपने काम पर फोकस कर रही हूं. अभी पांच साल तक दूसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं है.” 

सपना चौधरी हंसते हुए आगे कहती हैं,”हां इस बार जब मैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग करूंगी तो मीडियावालों को पहले ही बता दूंगी ताकि उन्हे इस तरह की अटकलें ना लगानी पड़े, दूसरी बात ये कि इस बार मैं एक नहीं बल्कि जुड़वे बच्चे की प्लानिंग करूंगी.”


बता दें कि सपना चौधरी ने पिछले साल अक्टूबर में सबेटे को भी जन्म दिया था. अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा फैंस के साथ नहीं किया है और न ही उन्होंने अपने बेटे का चेहरा किसी को दिखाया है. हालांकि अब तक वह कई वीडियो और तस्वीर बेटे संग शेयर कर चुकी हैं. वहीं, सपना चौधरी के पति वीर साहू किसान परिवार से संबंध रखते हैं.