Shehnaaz Gill का ये बोल्ड लुक देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Shehnaaz Gill का ये बोल्ड लुक देखकर हैरान रह जाएंगे आप
Shehnaaz Gill

सबकी चहेती शहनाज गिल किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीग बॅास में एंट्री के बाद शहनाज की फैन फॅालोइंग तेजी से बढ़ी है और लोग उनके क्यूटनेस के दिवाने हैं।दरअसल शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं। फैंस उनके अंदाज की सराहना करते थक नहीं रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लुक्स में देखते ही देखते बहुत बदलाव आ गया हैं और ये इस बात का सबूत है कि शहनाज ने अपने उपर बहुत काम किया है।

https://www.instagram.com/p/Cexq1kWBCa_/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बता दें शहनाज ने अपने इस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए हैं जिसे देख कर फैंस ने तारीफ के पुल बांध दिए हैं। शहनाज जब भी फोटोज शेयर करती हैं तो उनके फैंस का दिल धड़क उठता है। शहनाज गिल अब इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुका हैं। अक्सर खबरों में रहने वालीं शहनाज अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में है।चर्चा में आना लाजिमी भी है कयोंकि इन तस्वीरों में शहनाज का स्टाइल देखते ही बन रहा है। स्विमिंग किनारे शहनाज का ये अंदाजा लोगों के पसीने छुड़ा रहा है।

शहनाज इस लेटेस्ट फोटोशूट में ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं और कातिलाना पोज देकर उन्होंने अपने स्टाइल में चार चांद लगा दिए हैं। इन तस्वीरों में शहनाज सिर से पांव तक कमाल लग रही हैं। अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं शहनाज इस फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके हेयरस्टाइल से लेकर उनके स्टाइलिश आउटफिट तक की तारीफ करते सोशल मीडिया यूजर्स नहीं थक रहे। कोई उन्हें दिलों की रानी कह रहा है तो कोई कह रहा है कि आपने आग लगा दी तो कोई कह रहा है कि शहनाज गर्मियों के मौसम से भी गर्म हैं। शहनाज की हर अदा इन तस्वीरो में कमाल लग रही है।

बता दें शहनाज गिल को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली थी। शहनाज गिल उन सेलेब्स मे से हैं जो बहुत तेजी से कामयाबी की ओर बढ़ रही हैं। बिग बॉस 13 से निकलते ही शहनाज की किस्मत पलट गईं। वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं तो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी छा गई। इस शो के दौरान वे सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब आ गई थी। हालांकि, सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ के जाने के बाद जिस तरह से शहनाज ने खुद को संभाला वो भी काबिले तारीफ है। अब जल्द ही शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। वो सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगीं।