VIDEO : ‘नशा’ गाने पर डांस कर शहनाज गिल ने फिर बटोरीं सुर्खियां, लाइक्स-कमेंट्स की हुई बरसात

VIDEO : ‘नशा’ गाने पर डांस कर शहनाज गिल ने फिर बटोरीं सुर्खियां, लाइक्स-कमेंट्स की हुई बरसात
शहनाज गिल

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाखों दिलों की धड़कन हैं. अक्सर शहनाज अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. शहनाज के इन पोस्ट का फैंस भी काफी इंतजार करते हैं. शहनाज गिल की तस्वीरों और वीडियो पर फैंस खुलेआम प्यार की बरसात करते हैं. अब एक बार फिर शहनाज गिल चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन, इस बार शहनाज गिल के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कोई तस्वीर नहीं, बल्कि उनकी एक परफॉर्मेंस है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें, हाल में मुंबई में वार्षिक पुलिस कार्यक्रम ‘उमंग 2022 (UMANG 2022)’ का आयोजन किया गया था, जिसमें शहनाज गिल भी शामिल हुई थीं. अब एक्ट्रेस (Shehnaaz Gill Video) ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इसे ‘उमंग 2022’ की परफॉर्मेंस के दौरान बनाया है.

https://www.instagram.com/reel/CfV6PHlMt6w/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

शहनाज ने किया ‘नशा (Nasha)’ सॉन्ग पर परफॉर्म
इस वीडियो में शहनाज गिल ‘नशा (Nasha)’ सॉन्ग पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज आईने से भी फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग शहनाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. इस वीडियो के अलावा, शहनाज गिल के कई वीडियो सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

हर साल होता है ‘उमंग 2022’ का कार्यक्रम
एक वीडियो में शहनाज गिल ‘चिकनी चमेली’, ‘हौली हौली’ और ‘नच पंजाबन’ जैसे गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें, मुंबई पुलिस के लिए हर साल ‘उमंग 2022’ का सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. इस कार्यक्रम में शहनाज ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी हैं. इस इवेंट में शहनाज के अलावा सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर सारा अली खान जैसे सेलेब्स भी नजर आए.