Video: शहनाज गिल से गले मिलकर रोने लगीं उनकी फैन, एक्ट्रेस भी हुईं इमोशनल, लोग बोले- ‘दिलों की रानी’

Video: शहनाज गिल से गले मिलकर रोने लगीं उनकी फैन, एक्ट्रेस भी हुईं इमोशनल, लोग बोले- ‘दिलों की रानी’
शहनाज गिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी न किसी वजह से सभी की फेवरेट हैं. जब से उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लिया है, तबसे वह लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और उनके बड़ी संख्या फॉलोअर्स हैं. हाल ही में, शहनाज एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी मुलाकात एक फैन से हुई, जो न केवल उनसे मिलकर बहुत ही भावुक हो गई, बल्कि फैन की आंखों से आंसू भी छलक पड़े. यह देखकर खुद शहनाज भी इमोशनल हो गई. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. इस दौरान उनकी एक फैन उनकी तरफ दौड़ती हुई आती हैं और शहनाज को कसकर गले लगा लेती हैं. क्लिप में फैन अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को गले लगाते हुए भी नजर आ रहा था. भावुक फैन की आंखों में आंसू आ गए जिसके बाद शहनाज ने उन्हें सांत्वना दी.

https://www.instagram.com/reel/CgCzEScqiL_/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वीडियो शहनाज को भी इमोशनल होते हुए देखा गया है. दिल को छू लेने वाला इस वीडियो ने नेटिज़न्स को पूरी तरह से प्रभावित किया है. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट किया, “दिलों की रानी.” एक फैन ने लिखा, “मेरे प्यारे बच्चे को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.” एक और यूजर्स ने लिखा, “इसे कहते हैं पॉपुलैरिटी… दिल से फैन प्यार करते हैं… अच्छा लगा ये वीडियो देख के… हैशटैग शहनाजगिल.”

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

बात करें वर्कफ्रंट की तो शहनाज गिल अगली बार सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में दिखाई देंगी, जिसमें पूजा हेगड़े और जस्सी गिल भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू होगा. हालांकि शहनाज ने अब तक फिल्म के साथ जुड़ने के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, हाल ही में शहनाज की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जो जो कथित तौर पर ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के सेट से थी.

व्लॉगिंग कर रही हैं शहनाज

इसके अलावा, शहनाज गिल व्लॉगिंग भी कर रही हैं और उन्होंने हाल में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस व्लॉग में शहनाज को मानसून को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. वह महाराष्ट्र में नई-नई जगह को एक्सप्लोर कर रही हैं.