VIDEO: शहनाज गिल के पैर में लगी चोट, अब चल पाना भी हो रहा है मुश्किल

VIDEO: शहनाज गिल के पैर में लगी चोट, अब चल पाना भी हो रहा है मुश्किल
शहनाज गिल

एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों किसी न किसी कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस के प्यार को देखते हुए पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इसी बीच अब शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके एक्ट्रेस को लंगड़ाकर चलते हुए देखा जा रहा है. इसके बाद वह परेशान होकर अपनी सैंडल ही निकल फेंकती हैं.

Shehnaaz Gill का वीडियो हुआ वायरल

शहनाज अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी जुड़ी रहती हैं. इसी बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, शुक्रवार को शहनाज मुंबई में शूटिंग के दौरान स्पॉट हुईं.

https://www.instagram.com/reel/CfvtdzOK-4a/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

यहां उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए बताया है कि उनके पैर में चोट लग रही हैं और यहां उन्हें देखकर साफ पता लगाया जा सकता है कि इस चोट ने एक्ट्रेस को परेशान कर दिया है.

शहनाज गिल दिखीं परेशान

वीडियो में शहनाज पैपराजी से बात करते हुए कह रही हैं, ‘मैं ठीक नहीं हूं. मेरे साथ दया करो. मेरे लगी हुई है.’ इसके बाद एक अन्य वीडियो में शहनाज हील्स पहनकर अपनी वैनिटी वैन में जाती हुईं नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CfvuqApqYLX/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इसके बाद उन्हें चलने में इतनी परेशानी होने लगती हैं कि वह अपनी हील्स वहीं उतारकर फेंक देती हैं. अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

सलमान खान संग दिख सकती हैं शहनाज गिल

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने फिलहाल इस फिल्म में होने की पुष्टि नहीं की है. अब वह फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही होगा.