प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक- वाराणसी में पीएम के काफिले के सामने कूंदा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक- वाराणसी में पीएम के काफिले के सामने कूंदा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उमाकांत त्रिपाठी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के आगे अचानक एक युवक आ पहुचा। घटना प्रधानमंत्री के वाराणसी के रुद्राक्ष सेंटर के बाहर का है, जहां से वे एयरपोर्ट की और जा रहे थे। इसी समय एक युवक  उनकी गाड़ियों के काफिले के  आगे कूद गया। युवक प्रधानमंत्री की गाड़ी से मात्र 10 फुट ही दूर था। जहां से SPG के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पूछतांछ के लिए ले गए।

युवक खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बता रहा है

SPG की पूंछतांछ में युवक ने अपने आप को भाजपा का कार्यकर्ता बताया है। वह गाजीपुर का रहने वाला है। वह सेना में नौकरी की मांग के लिए प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था। युवक के पास से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के एक कार्यक्रम का आईडी कार्ड बरामद हुआ। 

प्रधानमंत्री मोदी काशी में 6 घंटे रहे, सचिन ने पीएम को जर्सी भेंट दी

प्रधानमंत्री मोदी ने 450 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले इंटरनेशनल स्टेडियम की आधारशिला रखीं। इस खास मौके पर पीएम के साथ क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे। इसके अलावा क्रिकेटर सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसकर और BCCI सचिव जय शाह मौजूद रहें। इस खास मौके पर सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम की नयी जर्सी भेंट की, जिसमें जर्सी के  पीछे की ओर नमो भी लिखा था।

मोदी ने हर-हर महादेव के जयकारे से भाषण की शुरुआत की

PM  मोदी ने हर-हर महादेव के जयकारे के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। इसके अलावा मोदी ने भोजपुरी में भी स्पीच दी, मोदी ने भोजपुरी में कहा- आज फिर बनारस आवे के मौका मिलल हौ, जो बनारस में आनंद हौ, वह कहीं नहीं। मोदी ने स्टेडियम की बारे में बात करते हुए कहा कि ये स्डेयिम न सिर्फ वाराणसी , न सिर्फ पूर्वांचल के युवाओं के लिए वरदान की तरह होगा। युवा टैलेंट को तराशना और तलाशना  दोनों जरूरी है। ये स्टेडियम भगवान  शिव को समर्पित है।