राहुल बाबा जहां से भी चुनाव लड़ोगे, हारोगे.. चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हो, अमित शाह राहुल गांधी पर तीखा निशाना

राहुल बाबा जहां से भी चुनाव लड़ोगे, हारोगे.. चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हो, अमित शाह राहुल गांधी पर तीखा निशाना

उमाकांत त्रिपाठी। केंद्रीय।गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए आज गुजरात और दमन और दीव में जनसभाओं को संबोधित किया। गृह मंत्री ने गुजरात की छोटा उदेपुर सीट पर रामसिंह राठवा, वलसाड लोकसभा सीट पर धवल पटेल और दमन और दीव लोकसभा सीट पर गोपाल के. टंडेल के लिए प्रचार किया। अमित शाह ने Rahul Gandhi को रायबरेली से चुनाव लड़ने पर घेरा और कहा- “यहां से वहां क्यों कर रहे हो राहुल बाबा? सीटों में कोई प्रॉब्लम नहीं है। प्रॉब्लम आप में है। जहां जाओगे वहां हारोगे।” इसी के साथ गृह मंत्री ने रायबरेली से भी भाजपा की प्रचंड जीत की गारंटी दी।

शाह बोले
दीव और दमन में अपने संबोधन के दौरान गृह मंत्री Amit Shah ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तुलना की। गृह मंत्री ने कहा- “इस देश की जनता के सामने दो विकल्प है। एक ओर चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी है और दूसरी ओर गरीब चाय बेचने वाले के घर में पैदा होने वाले नरेंद्र मोदी है। एक ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री रहते हुए दीपावली के दिन भी छुट्टी लिये बिना देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने वाले नरेंद्र मोदी है और दूसरी ओर गर्मी थोड़ी बढ़ते ही थाईलैंड और बैंकॉक छुट्टी में जाने वाले राहुल बाबा है।”

शाह बोले
दीव और दमन में अपने संबोधन में गृह मंत्री अमित शाह ने फिर से कांग्रेस को धर्म के आधार पर आरक्षण देने के लिए घेरा। अमित शाह ने कहा- “एक ओर तुष्टिकरण करके ST-SC और OBC का रिजर्वेशन मायनॉरिटी मुसलमानों को देने वाली कांग्रेस है और दूसरी ओर ST-SC और OBC के रिजर्वेशन को मजबूती के साथ बचाने वाली भाजपा है। ये दो खेमों के बीच आपको चुनाव करना है।इसके अलावा गृह मंत्री Amit Shah ने अपनी जनसभाओं में फिर से धारा 370 हटाने, राम मंदिर, कांग्रेस का राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल ना होना, नरेंद्र मोदी की गारंटी, कोरोना वैक्सीन और भाजपा 400 पार जैसे मुद्दों पर बात की। इसके अलावा NDA सरकार के पिछले 10 सालों में किये कामों की गिनती भी कराई।