वलसाड में अमित शाह की रैली: बोले- अगर यहां आप जीती तो बढ़ जाएगा नक्सलवाद का खतरा

वलसाड में अमित शाह की रैली: बोले- अगर यहां आप जीती तो बढ़ जाएगा नक्सलवाद का खतरा

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुजरात के वलसाड में एक चुनावी सभा के दौरान अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला। गृहमंत्री ने आम आदमी पार्टी को ‘शहरी नक्सली पार्टी’ करार देते हुए कहा कि अगर वलसाड लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार जीतता है तो क्षेत्र में माओवाद का खतरा बढ़ जाएगा और माओवादी अपना सिर उठाने लगेंगे।

शाह बोले
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी गुजरात में इंडी गठबंधन के तहत कांग्रेस के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। आम आदमी पार्टी ने वलसाड लोकसभा सीट से वांसदा के विधायक अनंत पटेल को मैदान में उतारा है। वहीं बीजेपी ने यहां से धवल पटेल को प्रत्याशी बनाया है। गृहमंत्री शाह ने बीजेपी प्रत्याशी धवल को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस और उसकी सहयोगी ‘शहरी नक्सली पार्टी’ आप इस आदिवासी क्षेत्र की शांति को भंग करने के लिए एक साथ आए हैं। क्या आप चाहते हैं कि वलसाड में जबरन वसूली शुरू हो? क्या आप नक्सलवाद की अनुमति देंगे? क्या आप हमारे वन क्षेत्रों में नक्सलियों को सिर उठाने देंगे?

शाह बोले
अमित शाह ने कहा कि आदिवासी जनजातीय समाज की समृद्धि और उत्थान बीजेपी की हमेशा प्राथमिकता रही है। यह बीजेपी सरकार में ही संभव हो सका है कि आज देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर आसीन द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समाज से आती हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल बाबा देश की जनता के बीच आरक्षण पर झूठ फैलाना बंद कर दो। बीजेपी सरकार हमेशा से एससी-एसटी और ओबीसी समुदाय की हितैषी रही है और इनका आरक्षण कभी भी बीजेपी न तो खुद खत्म करेगी और न कांग्रेस को करने देगी। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मंशा है वो ओबीसी आरक्षण को खत्म कर अपने वोट बैंक में बांटना चाहती है। कांग्रेस ने हमेशा से देश में बांटने की राजनीति की है और अब कांग्रेस मेहनत से कमाई गई आपके बाप-दादाओं की संपत्ति बांटना चाहती है।