पूर्वोत्तर से दक्षिण तक हर तरफ बीजेपी की लहर, गुवाहटी के रोड शो में अमित शाह को देखन उमड़ा जनसैलाब

पूर्वोत्तर से दक्षिण तक हर तरफ बीजेपी की लहर, गुवाहटी के रोड शो में अमित शाह को देखन उमड़ा जनसैलाब

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार की शाम असम के गुवाहाटी में विशाल रोड शो किया. जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. दो किलोमीटर लंबा रोड शो गुवाहाटी शहर के बीचोबीच साइकिल फैक्ट्री से शुरू होकर लाल गणेश चला. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी शाह के साथ मौजूद थे. बताया जाता है कि एक लाख से अधिक लोग रोड शो में शामिल हुए।

शाह ने दिया इंटरव्यू
रोड शो के दौरान अमित शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान खास बातचीत की. गृह मंत्री शाह ने दावा किया कि पूर्वोत्तर से दक्षिण तक हर तरफ बीजेपी की लहर है. उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे जितना भी बातें और भ्रम फैलाए, बीजेपी 400 पार सीटें लाने जा रही है और चुनाव में विपक्ष की करारी हार होगी. शाह ने कहा कि आप जो हुजूम देख रहे हैं ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और पूर्वोत्तर भारत के विकास के लिए शुरू की गईं हमारी सरकार की योजनाओं का परिणाम है, जिसकी वजह से आज असम की सड़कों पर लोगों का हुजूम देख रहे हैं।

शाह बोले
इस सवाल पर कि क्या ये हुजूम वोट में तब्दील होगा।गृह मंत्री ने कहा कि ये हमारे वोटर्स ही हैं और जो भी वोटिंग हो रही है वो भाजपा के ही वोटर्स बाहर निकलकर आ रहे हैं. क्या तमिलनाडु और केरल में भी भाजपा की सीटें आएंगी, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि केरल में भी और तमिलनाडु में भी भाजपा का अच्छा प्रदर्शन रहेगा और पार्टी अच्छी सीटें लेकर आएगी.

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा
आरक्षण खत्म करने से संबंधित अपने फेक वीडियो पर शाह ने कहा कि विपक्ष अपनी हार की हताशा से डरकर एक से एक हथकंडे अपना रहा है. आरक्षण को लेकर भाजपा शुरू से सजग रही है, और आरक्षण को खत्म करने की बात कभी नहीं कही गई है. उन्होंने कहा कि विपक्ष तो ओबीसी और एससी-एसटी के आरक्षण खत्म करके अल्पसंख्यकों को वही आरक्षण देने की बात कह रहा है. शाह ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में आत्मविश्वास खो चुकी है, इसलिए उसने फेक वीडिया जैसा जघन्य कृत्य करके चुनाव का स्तर गिराने का प्रयास किया है.

अमित शाह बोले
दो चरणों में उम्मीद से कम वोटिंग और युवाओं और अन्य मतदाताओं से क्या कहना चाहेंगे, इस पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा का वोटर बाहर निकला. मगर विपक्ष का वोटर निराश होकर घर में बैठा रहा. वो आगे के चरणों के लिए भी लोगों से अपील करेंगे कि वो मतदान केंद्र पर आएं और वोट करें. शाह ने युवाओं से एक बार फिर भाजपा को बहुमत के साथ जिताने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दस वर्षों में देश को आगे बढ़ाने का काम किया है. युवाओं से अपील है कि वे भाजपा को एक और मौका दें, ताकि हम मजबूत भारत की नींव रख सकें।