क्या पॉलिटिक्स जॉइन करेंगी बॉलीवुड की क्वीन, कंगना रनोट ने किया बड़ा इशारा

क्या पॉलिटिक्स जॉइन करेंगी बॉलीवुड की क्वीन, कंगना रनोट ने किया बड़ा इशारा

खबर टीम इंडिया की।कंगना रनोट को लेकर लोग लंबे समय से कयास लगा रहे हैं कि वो जल्द ही पॉलिटिक्स में कदम रखेंगी। अब एक्ट्रेस ने इसपर खुलकर बात की है। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने के लिए ये सही समय है।टीवी9 भारतवर्ष को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा- मैं चुनाव लडूंगी या नहीं इसकी अनाउंसमेंट नहीं कर सकती हूं। मैं शुरुआत से ही एक जागरुक नागरिक हूं। मुझे लगता है कि जितना कोई उस पोजिशन पर रहकर करेगा। कहीं न कहीं मैंने उससे ज्यादा देश के लिए करने की कोशिश की है।

राष्ट्रवादी होने पर गर्व है- कंगना रनोट
मैंने फिल्म के सेट से पॉलिटिकल पार्टी के साथ कई लड़ाई की है। मैं अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं। उसके लिए मुझे किसी सीट की जरुरत नहीं है। लेकिन, अगर मैं पॉलिटिक्स में आना चाहूं, तो मुझे लगता है कि शायद ये सही समय है।
कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसे वापस देने के लिए मैं अपनी जिम्मेदारी महसूस करती हूं। मुझे राष्ट्रवादी होने पर गर्व है। कंगना की ये इमेज उनकी एक्ट्रेस की इमेज से लोग ज्यादा पसंद करते हैं।

मैं सेंसिटिव इंसान हूं
कुछ समय पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘मैं बहुत ही सेंसिटिव और सेंसिबल इंसान हूं। राजनीतिक शख्स नहीं हूं। मुझे कई बार राजनीति ज्वॉइन करने के लिए कहा गया है लेकिन मैंने नहीं किया। कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कंगना रनोट जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को कंगना रनोट ने ही डायरेक्ट किया है। इमरजेंसी में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।2023 में कंगना रनोट फिल्म चंद्रमुखी 2 और तेजस में नजर आई थीं। हालांकि दोनों फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। अब वो जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इसमें इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी। उनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन अहम रोल में नजर आएंगे।