बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का ममता बनर्जी पर तीखा हमला, बोले- अराजकता फैला रही हैं बंगाल सीएम

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का ममता बनर्जी पर तीखा हमला, बोले- अराजकता फैला रही हैं बंगाल सीएम

उमाकांत त्रिपाठी।भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हथियार और गोला-बारूद मिलने पर राज्य के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने रविवार को कहा- ममता बनर्जी की सरकार में तृणमूल कांग्रेस के शेख शाहजहां जैसे असामाजिक तत्व संदेशखाली में महिलाओं के अस्तित्व के लिए खतरा बने हुए हैं। ममता बनर्जी की सरकार अराजकता फैला रही है।

नड्डा ने दिया बयान
नड्डा ने कहा- बंगाल में महिलाओं के सम्मान और गरिमा की रक्षा के लिए गए जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर हमला किया गया। संदेशखाली में तलाशी के दौरान, CBI को 3 विदेशी रिवॉल्वर, पुलिस द्वारा इस्तेमाल की गई 1 रिवॉल्वर, 1 विदेशी पिस्तौल, कई गोलियां और कारतूस भी बरामद किए गए। जनता आपको ममता बनर्जी को करारा जवाब देगी।उधर, मेदिनीपुर से भाजपा कैंडिडेट अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि CM ममता बनर्जी को गिरफ्तार कर TMC को बैन कर देना चाहिए। ममता बनर्जी मर्डरर, टेरेरिस्ट और रेपिस्ट का साथ दे रही हैं। इतने हथियारों और बम से क्या वे संदेशखाली में ब्लास्ट कराना चाहती थीं।
नड्‌डा के बयान पर TMC सांसद सौगत रॉय ने कहा- क्या वे (जे.पी. नड्डा) मायने रखते हैं? वे प्रभावी नहीं हैं। वह अपना राज्य नहीं जीत सके। 294 में से सिर्फ एक निर्वाचन क्षेत्र में शेख शाहजहां हैं। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। हम बस इतना कहना चाहते हैं कि इस मामले में कानून को अपना काम करने दें।

 

AAP नेता आतिशी बोली
AAP नेता आतिशी ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग ने उनके लोकसभा इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे’ पर प्रतिबंध लगा दिया है।
उन्होंने कहा- तानाशाही सरकारों में विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जाता है। आज यही हुआ है, भाजपा के एक और हथियार, चुनाव आयोग ने इस पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर रोक लगा दी है।
चुनाव आयोग को भाजपा द्वारा रोज आचार संहिता का उल्लंघन नहीं दिखता लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता सांस तक लेते हैं तो नोटिस आ जाते हैं।

स्मृति ईरानी रामलला के दर्शन करने पहुंचीं अयोध्या
अमेठी से सांसद और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी रविवार को अयोध्या पहुंचीं। उन्होंने रामलला से जीत का आशीर्वाद लिया। स्मृति ईरानी अमेठी से तीसरी बार 29 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इससे पहले वे अमेठी और अयोध्या के 9 मंदिरों में पूजा करने जाएंगी।
उनके नामांकन में मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव समेत कई अन्य नेता भी शामिल होंगे। नामांकन से पहले स्मृति ईरानी अमेठी में अपने आवास पर हवन पूजन करेंगी, रोड शो भी निकालेंगी।
अमेठी सीट पर 5वें चरण में 20 मई को मतदान होगा, लेकिन इस सीट से कांग्रेस ने अभी तक प्रत्याशी नहीं उतारे हैं। हालांकि, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने दावा किया है कि इस सीट से गांधी परिवार का कोई सदस्य चुनाव मैदान में होगा।
2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ने अमेठी से पहली बार चुनाव लड़ा था, जिसमें उनकी हार हुई थी। 2019 में उन्होंने अमेठी से दोबारा चुनाव लड़ा और राहुल गांधी को हराया।

शाह बोले
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस आरक्षण को लेकर देशवासियों को गुमराह कर रही है। कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में अल्पसंख्यकों को आरक्षण देकर एवं जामिया और AMU जैसी संस्थाओं में SC-ST और OBC को वंचित रखकर आरक्षण खत्म करने का प्रयास किया है। लेकिन ये मोदी जी की गारंटी है कि जब तक भाजपा है, कांग्रेस आरक्षण को हाथ तक नहीं लगा पायेगी।