पाटलिपुत्र में पीएम मोदी की जनसभा: बोले इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक हैं, सबसे पहले वो अपने परिवार का सोचते हैं

पाटलिपुत्र में पीएम मोदी की जनसभा: बोले इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक हैं, सबसे पहले वो अपने परिवार का सोचते हैं

उमाकांत त्रिपाठी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के पाटलिपुत्र में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, उसका एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है. आप समझ लीजिए जब ये इंडी गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें, तो इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है. पीएम मोदी पर ने कहा कि 4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा.

 

पीएम मोदी बोले
विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ सांसद चुनने के लिए नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने के लिए है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में पांच पीएम देने की है. इसके लिए गांधी परिवार का बेटा, सपा वाले परिवार का बेटा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के परिवार का बेटा, एनसीपी वाले परिवार की बेटी, टीएमसी वाले परिवार का भतीजा, आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा और आरजेडी के बेटे या फिर बेटियां. ये सारे परिवारवादी मिलकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं.पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक हैं, ये लोग घोर जातिवादी हैं, ये लोग घोर परिवारवादी हैं, सबसे पहले वो अपने परिवार का सोचते हैं. क्या ऐसे लोग बिहार या देश का भला कर सकते हैं?

 

पीएम मोदी बोले
रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार की इस धरती से आज मैं बिहारवालों को गारंटी देता हूं कि जब-तक मोदी जिंदा है, तब तक OBC, ST/SC और अतिपिछड़ों के आरक्षण को छीनने नहीं दूंगा. ये मोदी की गारंटी है. उन्होंने कहा कि मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है, बाबासाहब अम्बेडर की भावना सर्वोपरि है. इंडी एलायंस वालों को अपने वोट बैंक की गुलामी करनी है तो करें. मैं ST/SC, OBC के साथ डटकर खड़ा हूं और खड़ा रहूंगा, जब तक जान है तब तक लड़ता रहूंगा.

पीएम मोदी बोले
पीएम मोदी ने कहा कि हमारा संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा. लेकिन आरजेडी, कांग्रेस एससी-एसटी और ओबीसी का कोटा खत्म कर अपने वोट बैंक को जो वोट जिहाद करते हैं, ऐसे लोगों को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है. जब मैंने इन दलों की साजिश का पर्दाफाश किया है, तो एक के बाद एक इनकी एससी-एसटी और ओबीसी आरक्षण विरोधी करतूतें सामने आ रही हैं.