मैसूर में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, बोले- कांग्रेस के नेता विदेशों में जाकर देश को नीचा दिखाते हैं

मैसूर में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, बोले- कांग्रेस के नेता विदेशों में जाकर देश को नीचा दिखाते हैं

उमाकांत त्रिपाठी। पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को मैसूर में जदयू (एस) के साथ सभा में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही धारा 370 समाप्त करने, महिला आरक्षण और राम मंदिर की बात कही. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही है. देश को बांटने, तोड़ने और कमजोर करने के कांग्रेस पार्टी के खतरनाक इरादे आज भी वैसे ही हैं. धारा 370 के सवाल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य़क्ष ने कहा कि कश्मीर का दूसरे राज्यों से क्या संबंध? कांग्रेस देश से घृणा की सारी सीमाएं पार कर चुकी हैं. इस अवसर पर पीएम मोदी के साथ ही पूर्व पीएम और जदयू (एस) के नेता एचडी देवगौड़ा ने भी संबोधित किया.

कांग्रेस का पतन तय
पीएम मोदी ने कहा कि जो भारत के खिलाफ बोलता है. कांग्रेस उसे पुरस्कार में चुनाव का टिकट दे देती है. कांग्रेस की चुनावी रैली में एक व्यक्ति में भारत माता के जय के नारे लगाए. इसके लिए उसे मंच पर बैठे नेताओं से परमिशन लेनी पड़ी. क्या भारत माता की जय बोलने के लिए परमिशन लेना पड़ेगा? यह कांग्रेस के पतन की परकाष्ठा है. पीएम मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी सत्ता के लिए आग का खेल खेल रही है. आज देश की दिशा देखिए और कांग्रेस की भाषा देखिए. आज विश्व में भारत का कद और सम्मान बढ़ रहा है. कांग्रेस के नेता विदेशों में जाकर देश को नीचा दिखाने के कोई मौके छोड़ते नहीं है. देश अपने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देता है, तो कांग्रेस सेना से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगती है. आतंकी गतिविधियों में शामिल जिस संगठन पर बैन लगता है. कांग्रेस उसी के पॉलिटिकल विंग के साथ काम कर रहा है.

मेरी गारंटी पूरे देश में लागू रहेगी
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में तुष्टिककरण का खुला खेल चल रहा है. पर्व-त्योहार पर रोक लगाई जा रही है. क्या वोट बैंक का खेल खेलने वालों के हाथ में देश की बागडोर दी जा सकती है? पीएम मोदी ने कहा कि जनता का उत्साह बता रहा है कि कर्नाटक के मन में क्या है. पूरा कर्नाटक कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार. पीएम मोदी ने आज का दिन लोकसभा चुनाव और अगले पांच सालों के लिए एक अहम दिन है. आज ही बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है. ये संकल्प पत्र मोदी की गारंटी है और देवगौड़ा ने भी गारंटी का उल्लेख किया है. यह मोदी की गारंटी है कि हर गरीब को अपना घर देने के लिए तीन करोड़ नए घर बनाए जाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि यह मोदी की गारंटी की हर गरीब को अगले पांच सालों तक मुफ्त में राशन मिलता रहेगा. यह मोदी की गारंटी है कि 70 साल से अधिक आयु के लोगों को आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त चिकित्सा मिलेगी. तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाएंगे. ये गारंटी कर्नाटक के हर व्यक्ति का, हर गरीब का जीवन बेहतर बनाएंगे.