अमित शाह ने नव संवत्सर और चैत्र नवरात्रि के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं

अमित शाह ने नव संवत्सर और चैत्र नवरात्रि के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने नव संवत्सर और चैत्र नवरात्रि के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं हैं। श्री अमित शाह ने देशवासियों को गुडी पडवा, चेटी चंड, सजिबु चेराओबा और नवरेह के अवसर पर भी शुभकामनाएं दीं। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने बिहार दिवस पर भी अपनी शुभकामनाएं दींहैं।

अपने ट्वीट्स में श्री अमित शाह ने कहा कि “समस्त देशवासियों को ‘नव संवत्सर’ की अनेकों शुभकामनाएं। विक्रम संवत-2080 आप सभी के जीवन में खुशियां, आरोग्य व समृद्धि लाए।” देशवासियों को चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि “समस्त देशवासियों को चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ सभी के जीवन को अपार सुख, समृद्धि और वैभव से परिपूर्ण करे ऐसी कामना करता हूँ। जय माता दी!”

अमित शाह ने देशवासियों को गुडी पडवा, चेटी चंड, सजिबु चेराओबा और नवरेह के अवसर पर भी शुभकामनाएं दीं। चेटी चंड पर अपनी सुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि “भगवान झूलेलाल जी की जयंती ‘चेटीचंड’ पर्व की शुभकामनाएं। सिंधी समुदाय के आस्था का यह पर्व आपसी सौहार्द व भाईचारे का प्रतीक है और हमें विपरीत परिस्थितियों में भी ईश्वर पर विश्वास बनाए रखने का संदेश देता है। भगवान झूलेलाल सभी को सुख, शांति और समृद्धि प्रदान करें।”

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने बिहार दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि  “सभी को ‘बिहार दिवस’ की शुभकामनाएँ। प्राचीन काल से ही बिहार भारतवर्ष की शिक्षा और नीतियों का केंद्र रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में हम भारत के इस सिरमौर की प्रतिष्ठा, संपन्नता और वैभव को पुनर्स्थापित करने के लिए संकल्पित हैं। प्रदेशवासियों की निरंतर खुशहाली की कामना करता हूँ