भारत के खिलाफ पाकिस्तान की बड़ी साजिश? ड्रग्स, हथियार भेजने के लिए ISI ने बनाए ड्रोन सेंटर्स- रिपोर्ट

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की बड़ी साजिश? ड्रग्स, हथियार भेजने के लिए ISI ने बनाए ड्रोन सेंटर्स- रिपोर्ट
ड्रोन

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नही आ रहा हैं। भारत में ड्रग्स और हथियारों की आवाजाही को पाकिस्तान ने और भी तेज कर दिया है। खबरों को मुताबिक भारत में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने ड्रग्स और हथियारों की तस्करी बढ़ाने के लिए ड्रोन सेंटर को तैयार किया है। आंकडों के अनुसार सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बीते तीन वर्षों में पंजाब की सीमा पर 1150 किलो ड्रग्स जब्त की है।

खुफिया सूत्रों के हवाले से इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान की इंटर सर्विस इंटेलिजेंस (ISI) भारत में हथियारों और ड्रग्स की सप्लाई के लिए ड्रोन सेंटर को तैयार कर रही है। इतना ही नहीं पाकिस्तान रेंजर्स के साथ मिलकर खिफ़िया एजेंसी ने अब तक 6 केंद्रों को भी तैयार कर लिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ISI ने पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा के दूसरी तरफ ड्रोन केंद्रों पर तस्करों और आतंकियों की मदद से काम शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, BSF सूत्रों ने कहा कि उन्हें खुफिया जानकारी मिली है अमृतसर और फिरोज में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पर पाकिस्तान सीमा चौकियों के पास ड्रोन से जुड़ी गतिविधियों में इजाफा हुआ है। सूत्रों ने कहा कि, ‘पाकिस्तान हथियारों, ड्रग्स और विस्फोटकों के सप्लाई के लिए डमी ड्रोन्स का सहायता ले रहा है। पाक रेंजर्स की मदद से खेमकरां के पास तस्कर ड्रोन उड़ा रहे हैं।’