प्रभास की फिल्म सालार की बंपर ओपनिंग, तगड़ी टक्कर के बावजूद प्रभास की फिल्म ने की धुआंधार कमाई

प्रभास की फिल्म सालार की बंपर ओपनिंग, तगड़ी टक्कर के बावजूद प्रभास की फिल्म ने की धुआंधार कमाई

खबर टीम इंडिया की। गुरुवार की शाम से ‘सलार’ (हिंदी) को लेकर पॉजिटिव खबरें आना शुरू हुईं और अब फिल्म के पहले दिन की कमाई बता रही है कि इसने थिएटर्स में पांव जमाने शुरू कर दिए हैं। तेलुगू इंडस्ट्री से निकलकर पूरे देश के फेवरेट बन जाने वाले सुपरस्टार प्रभास की ग्रोथ में हिंदी मार्केट का बड़ा योगदान रहा है।

‘बाहुबली’ फ्रैंचाइजी ने हिंदी में जिस तरह का बिजनेस किया, उसने प्रभास को उनके ट्रेडिशनल साउथ मार्केट के अलावा हिंदी के बड़े मार्केट का भी स्टार बना दिया। इसी कामयाबी के भरोसे उनकी ‘साहो’ जैसी फिल्म ने भी ठीकठाक कमाई कर ली थी। ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ के नाकाम होने ने इसपर असर तो डाला मगर अब ‘सलार’ हिंदी ने दिखा दिया है कि प्रभास के लिए हिंदी दर्शकों में प्यार तो बरकरार ही है बस फिल्म मजबूत चाहिए।

उत्तर भारत में की तगड़ी कमाई

प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाके करने शुरू कर दिए हैं। ये अबतक सब जान चुके हैं. मगर खबर में सबसे बड़ा कमाल, उत्तर भारत में फिल्म के हिंदी ‘वर्जन’ की परफॉरमेंस है। ‘सलार’ के हिंदी वर्जन को लेकर रिलीज के दो दिन पहले तक जिस तरह का कोहराम मचा हुआ था, उससे ये भी मुश्किल नजर आ रहा था कि उत्तर भारत के हिंदी मार्केट में फिल्म को ढंग की रिलीज मिल पाएगी।

मिली जोरदार ओपनिंग

अब ‘सलार’ ने हिंदी में ऐसा कमाल किया है, जो आज से दो दिन पहले होता मुश्किल नजर आ रहा था। फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन सामने आ रहा है और ‘सलार’ ने पहले ही दिन हिंदी वर्जन में भी धुआंधार कमाई की है। इससे शनिवार-रविवार को हिंदी मार्केट में इसे तगड़ा जंप मिलेगा। ऐसे में ‘डंकी’ के सामने हिंदी मार्केट में कमजोर मानी जा रही ‘सलार’, अब शाहरुख की फिल्म को इसी मार्केट में तगड़ी टक्कर भी दे सकती है। KGF यूनिवर्स बड़े पर्दे पर लेकर आने वाले प्रशांत नील ने प्रभास को लेकर ‘सलार’ में एक बिल्कुल नया संसार तैयार किया है। एक्शन और गैंगस्टर्स से भरे इस फिल्मी यूनिवर्स ने जनता को इतना इम्प्रेस किया कि पहले दिन से ही शोज में जबरदस्त भीड़ जुटनी शुरू हो गई। ‘सलार’ हिंदी ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 15.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।