‘कॉफी विद करण’ शो में महिलाओं पर टिप्पणी के मामले में कोर्ट ने जौहर, पांड्या व राहुल को निर्दोष पाया

‘कॉफी विद करण’ शो में महिलाओं पर टिप्पणी के मामले में कोर्ट ने जौहर, पांड्या व राहुल को निर्दोष पाया
कॉफी विद करण

जोधपुर हाईकोर्ट ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या व के.एल. राहुल और फिल्म निर्देशक करण जौहर को उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में राहत दी है।

2018 में ‘कॉफी विद करण’ शो में महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर उन पर मामला दर्ज हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार, अदालत ने तीनों को ‘निर्दोष’ पाए जाने के बाद मामले का निस्तारण कर दिया।

‘कॉफी विद करण’ के 6वें सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ और फ्लिंग्स को लेकर खुलकर बात की।

हालांकि करण जौहर के शो का जब यह एपिसोड रिलीज हुआ तो दोनों खिलाड़ियों को उनके बयान के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

केवल इतना ही नहीं इस विवाद के बाद बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले ओडीआई से बाहर कर दिया है। साथ ही महिलाओं को लेकर टिप्पणी करने के लिए बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

काफी विवाद और आलोचनाओं के बाद हार्दिक पांड्या ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके लोगों से माफी मांगी थी।

कॉफी विद करण अक्सर ही स्टार्स के साथ हुई बातचीत को लेकर सुर्खियों और विवादों में बना रहता है। कॉफी विद करण का सातवां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किया जा रहा है।