केजरीवाल ने गुजरात में ऑटो ड्राइवर के घर जाकर खाया खाना, देखें तस्वीरें

केजरीवाल ने गुजरात में ऑटो ड्राइवर के घर जाकर खाया खाना, देखें तस्वीरें
अरविंद केजरीवाल

‘आप’ ने गुजरात में एक ऑटो ड्राइवर के घर पहुंचकर उसके साथ खाना खा रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर शेयर की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऑटो ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी के घर खाना खाने के बाद आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा,’आप के नेता आम लोगों के बीच है’।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “अहमदाबाद में ऑटो चालक विक्रमभाई दंताणी बड़े प्यार से अपने घर खाने पर लेकर गए। पूरे परिवार से मिलवाया और स्वादिष्ट खाने के साथ बहुत आदर-सत्कार दिया। इस अपार स्नेह के लिए विक्रमभाई और गुजरात के सभी ऑटो चालक भाइयों का दिल से धन्यवाद।'”

इससे पहले ऑटो ड्राइवर के ऑटो में बैठकर उसके घर जा रहे केजरीवाल को गुजरात पुलिस ने कथित तौर पर कई घंटों तक रोका था जिसके बाद केजरीवाल और पुलिस के बीच बहस हुई थी।

आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने राज्य के अंदर अपना चुनाव प्रचार अभी से तेज कर दिया है।

प्रचार अभियान के तहत ही अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने ऑटो रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया था।