दूल्हा-दुल्हन ने शादी से पहले साइन किया पिज़्ज़ा, जिम और नाश्ते का ‘कॉन्ट्रैक्ट’, वीडियो वायरल

दूल्हा-दुल्हन ने शादी से पहले साइन किया पिज़्ज़ा, जिम और नाश्ते का ‘कॉन्ट्रैक्ट’, वीडियो वायरल
शादी

इंटरनेट पर शादी के कई वीडियो मौजूद हैं, जिसमें डांस परफॉर्मेंस से लेकर दुल्हन की एंट्री तक शामिल हैं। कभी-कभी हम एक ऐसी सीन से अनोखे पल देखते हैं, जो वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां एक दुल्हन को अपने दूल्हे को उसकी सभी इच्छाओं को हैटकर स्वीकार करने के लिए राजी करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन ‘वेडिंग कॉन्ट्रैक्ट’ साइन करते दिख रहे हैं।

कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है, “महीने में केवल एक पिज़्ज़ा…घर के खाने को हमेशा हां कहना…रोज़ साड़ी पहनना…केवल मेरे साथ लेट नाइट पार्टी…रोज़ाना जिम जाना…रविवार को सुबह का नाश्ता तुम (दूल्हा) बनाओगे…हर पार्टी में अच्छी तस्वीरें खींचोगे और हर 15-दिन पर शॉपिंग कराओगे।”

https://www.instagram.com/reel/CfGsWSbFQRi/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में, दुल्हन जो अपने पति के बगल में बैठी दिखाई दे रही है, ने उसे जयमाला समारोह के तुरंत बाद एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा ताकि दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी को मना न कर सके।

नवविवाहित जोड़े ने 8-सूत्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर किए उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में। कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर जो लिखा है उसे देखने के बाद आपको भी दुल्हन का ये अंदाज बेहद प्यारा लगेगा।

इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 17 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। कई लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोगों ने अपने पार्टनर को टैग कर कॉन्ट्रैक्ट बनाने की बात कही।