नोएडा: 14 से 26 जुलाई तक बंद रहेंगी मीट और शराब की दुकानें, ये है वजह

नोएडा: 14 से 26 जुलाई तक बंद रहेंगी मीट और शराब की दुकानें, ये है वजह
बंद

नोएडा प्रशासन ने 14 जुलाई से शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर कमर कस ली है। जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि कांवड़ यात्रा के मार्ग में आने वाली मीट और शराब की सभी दुकानों को 14-26 जुलाई तक बंद रखा जाएगा।

गौतमबुद्धनगर (यूपी) के ज़िलाधिकारी सुहास एल.वाई ने आगामी कांवड़ यात्रा के मद्देनज़र कांवड़ रूट पर आने वाली शराब और मीट की सभी दुकानों को 14-26 जुलाई तक बंद रखने का आदेश दिया है।

डीएम ने अधिकारियों को कांवड़ मेले के दौरान सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी को परेशान नहीं किया जाए।

वहीं, कांवड़ यात्रा के मद्देनजर डीएम गाजियाबाद ने पूरे जिले को 17 जोन में बांट दिया है। ऋतु सुहास को मोदीनगर के इलाके के जिम्मेदारी दी गई है। जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट गंभीर सिंह को विजयनगर और कविनगर क्षेत्र की जिम्मेदारी दी है।

एडीएम सिटी विपिन कुमार को शहरी क्षेत्र एडीएम फाइनेस को लोनी का इलाका एडीएम एलए को डासना का क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया ।

भगवान भोलेनाथ का सबसे प्रिय महीना सावन का महीना होता है। इस साल सावन 14 जुलाई से शुरू हो रहा है, जो 12 अगस्त तक रहेगा। सावन के महीने में शिव भक्त कांवड़ यात्रा निकालते हैं। 14 जुलाई से ही कावड़ यात्रा निकाली जाएगी।