Udaipur Horror: कन्हैयालाल के हत्यारों पर अदालत के बाहर लात और घूंसे चलाये

Udaipur Horror: कन्हैयालाल के हत्यारों पर अदालत के बाहर लात और घूंसे चलाये
Udaipur Murder Case

आक्रोशित वकीलों ने शनिवार को दर्जी कन्हैयालाल के हत्या के आरोपियों को अदालत से वापस ले जाते समय अदालत परिसर के बाहर लात और घूंसे चलाये। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

कोर्ट की मंजूरी के बाद जब पुलिस आरोपियों को ले जा रही थी, उस दौरान वकीलों ने जमकर हाथ साफ किया। कोर्ट में सुनवाई के बाद वापस लौटते समय वकीलों ने चारों को निशाने पर ले लिया।

बोतल फेंककर मारा, बाल नोंच लिए, कपड़े फाड़ डाला, लात-घूंसे भी बरसाए। वकीलों और आम लोगों की भीड़ को देखकर कोर्ट परिसर में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात था।

दर्जनों की संख्या में मौजूद वकीलों ने आरोपियों को तत्काल फांसी दिए जाने की मांग करते हुए जमकर नारे भी लगाए। बड़ी मुश्किल से सुरक्षा एजेंसियों ने आरोपियों को भीड़ के बीच से निकाला।

गौरतलब है कि बीते दिनों राजस्थान के उदयपुर में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने पर गोस मोहम्मद और रियाज मोहम्मद ने दर्जी कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या कर दी थी और दोनों ही आरोपियों ने हंसते हुए कहा था कि, ‘हमने अपना काम पूरा कर दिया है।

इतना ही नहीं, वीडियो बनाते समय ये दोनों ही आरोपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आए थे।