Video: समुद्र किनारे Shehnaaz Gill का दिखा क्यूट अंदाज, अदाओं के दीवाने हुए लोग

Video: समुद्र किनारे Shehnaaz Gill का दिखा क्यूट अंदाज, अदाओं के दीवाने हुए लोग
Shehnaaz Gill

पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं. शहनाज किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाती है. हाल में ही उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं उनके फोटोशूट भी सबको अपना दीवाना बनाते रहते हैं. शहनाज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियोज फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनका हाल में ही एक और वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

बीच पर हैप्पी मूड में दिखीं शहनाज 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शहनाज वाइट पेंट और लाइट ग्रीन कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. उनकी टी शर्ट पर काफी क्यूट सा मिक्की माउस बना हुआ है. सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है.

https://www.instagram.com/reel/CfgQ1zJpj3r/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस वीडियो में वह कह रही हैं- ‘देखो अभी मून भी नहीं है, फिर भी इतना ज्यादा पानी आ रहा है आगे तक, तो क्या इनको सन अटरेक्ट कर रहा है, मैंने तो सुना था मून अटरेक्ट करता है पानी को, आई थींक मैं अटरेक्ट कर रही हूं पानी को, येयेये’. इस वीडियो में उनकी क्यूटनेस उनके फैंस काफी पसंद आ रही है.

फैंस ने दिल खोलकर किए कमेंट 

शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कुछ ही मिनटों में ही इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके है.