उर्फी जावेद बिकनी पहनकर पब्लिक में आई नज़र, टॉपलेस तस्वीरें जमकर हो रही वायरल

उर्फी जावेद बिकनी पहनकर पब्लिक में आई नज़र, टॉपलेस तस्वीरें जमकर हो रही वायरल
उर्फी जावेद

अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए उर्फी जावेद हमेसा चर्चा में बनी रहती है। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। अब एकबार फिर उर्फी जावेद चर्चा में हैं। उर्फी इस बार कैमरे पर पीले रंग की बिकनी में नज़र आई। उर्फी इस बार पब्लिक प्लेस पर बिकिनी पहनकर बर्गर बांटते हुए दिखीं जिसमें उनका लुक देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Cg363jbquYq/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बिकिनी में आईं नजर

इस बार उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी पहने नजर आईं। खास बात है कि एक्ट्रेस बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा लपेटकर रखा हुआ है। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने आकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की और एक से बढ़कर एक पोज दिए। खास बात है कि उर्फी ने ये बिकिनी किसी पूल में उतरकर नहीं बल्कि पब्लिक प्लेस में पहनीं। ऐसे में जिस जिसने भी उर्फी के इस लुक को देखा वो उन्हें बस एक टक देखता ही रग गया। एक्ट्रेस ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cg0yMhZDy3z/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

मसाबा पर उर्फी जावेद का जवाब

मसाबा ने उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेन्स की काफी तारीफ की थी। इस पर अब उर्फी जावेद ने जवाब देते हुए कहा- थैंक्यू..आई लव यू। मुझे मसाबा और उनकी मॉम दोनों ही बहुत अच्छे लगते हैं। आपको बता दें, रेड एफएम के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मसाबा ने कहा था कि वो उर्फी जावेद से काफी कुछ सीखना चाहती हैं। मसाबा का कहना है कि उर्फी अपने कपड़ों पर बहुत मेहनत करती हैं और किसी डिजाइनर और ब्रांड से ज्यादा वो अपने आउटफिट्स पर खुद ध्यान देती हैं। उर्फी जावेद की कोशिशों के लिए मसाबा गुप्ता ने उन्हें रेट भी किया और 10 में से 10 अंक दिए थे।

https://www.instagram.com/reel/Cg37kJTqh85/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बता दें, उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर आये दिन चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों वो धागे से टिकी ब्रा पहनकर कैमरे के सामने आ गई थी। उनकी इस ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनकी आलोचना भी होती है तो वहीं उनके फैंस की भी कमी नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी 3 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं। उर्फी ने अबतक लगभग दो हज़ार से अधिक पोस्ट किए हैं। उर्फी ने कई हिंदी गानों में भी काम कर चुकी हैं।