देर रात उत्तराखंड के सीएम नें गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात की

देर रात उत्तराखंड के सीएम नें गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात की
तीरथ सिंह रावत, सीएम, उत्तराखंड

उत्तराखंड में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसको लेकर दिल्ली तलब किए गए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. यह मुलाकात आधी रात को हुई।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निवास पर नेताओं के बीच मुलाकात हुई. इस बैठक में अगले साल होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के सिलसिले में बातचीत की गई. और जैसी अटकलें चल रही थीं, उसी के अनुरूप आलाकमान के साथ सीएम रावत की बातचीत इस पर भी हुई कि रावत के उपचुनाव लड़ने को लेकर क्या रणनीति बनाई जाए.

इससे पहले अचानक सीएम रावत को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया था, जिसके चलते रावत बुधवार के अपने सारे कार्यक्रम निरस्त करते हुए बुधवार दोपहर 12 बजे तक दिल्ली के उत्तराखंड भवन पहुंच चुके थे. बताया गया है कि दिल्ली यात्रा पर नड्डा और शाह से मुलाकात के बाद अभी रावत की वापसी का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है और वह कुछ और नेताओं से भी मिल सकते हैं.

गौरतलब है कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर 27 से 29 जून के बीच ही भाजपा के चिंतन शिविर में पार्टी ने रणनीतियां और कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की थी. इस बैठक में भी सीएम रावत समेत भाजपा के बड़े पदाधिकारी व नेता शामिल हुए थे. इस बैठक के तुरंत बाद ही सीएम रावत को दिल्ली बुलाए जाने से उत्तराखंड के सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें शुरू हो गई थीं.