Video: इमरान खान ने खुद को बताया गधा, कहा- लकीर डालने से कोई जेबरा नहीं बन जाता

Video: इमरान खान ने खुद को बताया गधा, कहा- लकीर डालने से कोई जेबरा नहीं बन जाता
इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान सत्ता जाने के बाद से बौखला गए हैं। एक तरफ जहां वो पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को कोस रहे हैं वहीं दूसरी ओर वो खुद को गधा कह रह हैं। दरअसल इमरान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसका एक हिस्सा सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में इमरान खान ने कहा कि ‘मैं ब्रिटिश सोसाइटी का हिस्सा भी था, उन्होंने मुझे वेलकम किया, बहुत कम लोगों को ब्रिटिश सोसाइटी इस तरह स्वीकार करती है। लेकिन मैने कभी उसको अपना घर नहीं समझा। क्योंकि मैं पाकिस्तानी था, मैं जो मर्जी कर लूं… मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता। इसके बाद इमरान खान कहते हैं आप अगर गधे के ऊपर लकीरे डाल दें तो वो जेबरा नहीं बन जाता। वो गधा, गधा ही रहता है।”

ऐसा पहली बार नही है जब इमरान खान ने ऐसा कुछ अजीब कहा हो। इससे पहले भी वह इस तरह के अजीब बयान दे चुके हैं। महंगाई के बारे में पूछे गए सवाल पर एक बार इमरान खान ने कहा था कि वो आलू टमाटर का दाम जानने राजनीति में नहीं आए हैं। ऐसे ही एक बार पाकिस्तान में बढ़ रहे यौन अपराधों के लिए इमरान खान ने हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को जिम्मेदार ठहरा दिया था।

गौरतलब है कि पिछले महीने ही पाकिस्तान में विपक्षी दलों ने मिलकर इमरान खान की सरकार को गिरा दिया था। तब से सरकार गिराने के पीछे इमरान खान विदेशी ताकतों खास तौर पर अमेरिका का हाथ बता रहे हैं। इमरान खान पर कुछ दिनों पहले सरकारी खजानों से गिफ्ट चुराकर विदेश में बेचने का भी संगीन आरोप भी लगा था जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है।