Nikamma Trailer: ट्रेलर में सुपरवुमन बन छाईं शिल्पा शेट्टी, तो वहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु निकम्मा बन जीता सबका दिल

Nikamma Trailer: ट्रेलर में सुपरवुमन बन छाईं शिल्पा शेट्टी, तो वहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु निकम्मा बन जीता सबका दिल
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर अभिमन्यु दसानी की आने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फ़िल्म का ट्रेलर जितना एंटरटेनिंग उससे भी ज्यादा कमाल की दिग्गज अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की एक्टिंग है। एक्टर ने फिल्म में निकम्मा बन दर्शोकों का दिल जीत लिया है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘हीरोपंती’ के निर्देशक सब्बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगर ट्रेलर की बात करें तो वीडियो के शुरुआत में निकम्मा के तौर पर अभिमन्यु के भूमिका को पेश किया जाता है। अपनी लाइफ को पूरी तरह इंजॉय करने वाले अभिमन्यु की मुलाकात एक लड़की से होती है, जिसे देखते ही निकम्मा अपना दिल हार बैठता है। तभी निकम्मे की जिंदगी में सुपरवुमन बनी शिल्पा शेट्टी की एंट्री होती है, जो उससे खूब काम करवाती है और उसे सुधार देती है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और जबरदस्त है। लोग भी इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को अपने किरदार के बारे में बताया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक सुपरवुमन का किरदार निभा रही हैं। अपने लुक की झलक शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- ‘अब हम बात कर रहे हैं, न्यू ब्रैंड अवतार में, कौन है असली अवनी?’