मुश्किल में गोपाल इटालिया, बीजेपी ने पीसी करके हमला बोला

मुश्किल में गोपाल इटालिया, बीजेपी ने पीसी करके हमला बोला

हाल ही में अपने बयानों से चर्चा में आए गुजरात आम आदमी पार्टी के प्रमुख गोपाल इटालिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इटालिया पर आरोप है कि उन्होंने पीएम और उनकी मां हीरा बा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिसके बाद से उनके गिरफ्तारी की मांग लगातार तेज होती जा रही है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पीसी करके आम आदमी पार्टी पर इटालिया को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये सब सीएम अरविंद केजरीवाल के इशारे पर हो रहा है। लेकिन आम आदमी पार्टी गुजरात में सफल होने वाली नहीं है। वहां की जनता आम आदमी पार्टी और उसके मंसूबों को अच्छे से जान चुकी है। इसलिए वहां उनकी कोई दाल गलने वाली नहीं है। चुनाव बाद गुजरात से उनका पत्ता साफ हो जाएगा।

आपको बता दें कि गोपाल इटालिया पहले गुजरात पुलिस में कांस्टेबल के पद पर काम करते थे। बाद में उन्होंने कलेक्टर ऑफिस में क्लर्क के पद पर काम शुरु कर दिया था। लेकिन पाटीदार आंदोलन के समय राजनीतिक रुप से सक्रिय होने के बाद उन्होंने तत्कालीन गुजरात के गृह मंत्री पर चप्पल फेंक दिया था।

जिसके बाद से उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था। उसके बाद से वे पूरी तरह राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। इस बार साल 2020 में उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है। जिसके बाद वे लगातार गुजरात में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के तैयारियों में लगे हुए हैं।