ब्लू ड्रेस में कहर ढा रही अनन्या पांडे, देखने वाले देखते रह गए

ब्लू ड्रेस में कहर ढा रही अनन्या पांडे, देखने वाले देखते रह गए
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने ट्यूब टॉप पहनकर धूम मचा दी है। उनके हॉटनेस ने सभी को बोल्ड कर दिया है जिसके बाद उनकी तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

अनन्या पांडे अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैशन लुक से हर किसी को घायल कर दिया है और उनका ये बोल्ड अवतार जमकर वायरल हो रहा है.

अनन्या पांडे के इस लुक को देखकर हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। वे बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा है जिनका अंदाज हमेशा ही औरों से जुदा होता है और अपनी बोल्डनेस से वो हर किसी के होश उड़ा देती हैं।

इस बार हसीना ने रैंप पर ऐसा जलवा दिखाया कि लोगों की आंखें चौंधिया गई। वे ब्लू कलर के ‘टूपीस’ आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहन रखी हैं।

साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनकी सुंदरता को और बढ़ा रहा है, उनके फैंस इस लुक की जमकर तारीफ की है।

अनन्या की लॉन्ग नेट स्कर्ट पर उनका ऑफ शॉल्डर लुक कमाल का लग रहा है।इसके साथ अनन्या की अदाएं उनके फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं। अनन्या पांडे की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

कोई भी फोटो इंटरनेट पर आते ही छा जाती है, इस दौरान अनन्या पांडे ने बोल्ड ड्रेस कैरी किया था जिसके बाद वो बेहद हसीन लग रही थीं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए है. एक्ट्रेस की अदाएं देख वहां मौजूद सभी लोग घायल हो गए थे.

सोशल मीडिया यूजर्स इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को उर्फी जावेद बता दिया है। अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 24 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

ब्रांड प्रमोशन के लिए हैं अनन्या ने कंप्लीट ब्लू लुक कैरी किया है, ब्लू आइशैडो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.अनन्या पांडे ने शिमरी ब्लू कलर का इलेक्ट्रिक ट्यूब टॉप धारण किया हुआ है. लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए डीवा‌ ने अपने पलको‌ को स्मोकी लुक दिया है, जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

अनन्या ने ब्लू शिमर ड्रेस में हॉटनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. अनन्या ने अपने इस ब्लू बिंदास लुक में किलर पोज दिए हैं, कॉमेंट सेक्शन में फैंस लाइगर एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों को बात करें तो वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. अनन्या पांडे जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल2’ में दिखाई देंगी. इसी के साथ अनन्या पांडे फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी.