Viral Video: Dinesh Karthik की एक्टिंग देख फैंस के उड़े होश, वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: Dinesh Karthik की एक्टिंग देख फैंस के उड़े होश, वीडियो हो रहा वायरल
Dinesh Karthik

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 मैचों का सीरीज जारी है। इस सीरीज में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की 3 साल बाद वापसी हुई है। बता दें दिनेश कार्तिक टीम के साथियों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। दरअसल दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Ce2ygHpIT6s/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने जो वीडियो शेयर किया है वो एक बस का है इस वीडिये में वो एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। दिनेश वीडियो में स्मोक के अंदर से बड़े स्टाइल में चलते हुए बाहर आ रहे हैं दिनेश के बाहर आते ही उनके साथी खिलड़ी जो अपनी – अपनी सीट पर बैठे हैं तालियों से उनका स्वागत करते हैं उसके बाद दिनेश सबको थैंक्यू बोलते हैं। बता दें इस वीडियो को शेयर कर दिनेश ने लिखा है “रोल नंबर 1 वाइवा रूम से ऐसे निकलता है। (Roll no.1 coming out of viva room be like)” वीडियो और कैप्शन से ये साफ है कि दिनेश उस स्टूडेंट की नकल कर रहे हैं जिसका रोल नंबर 1 होता है और वाइवा के दौरान सबसे पहले उसी को वायवा एग्जाम देने जाना पड़ता है।

दिनेश कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 3 साल बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज अब तक खास योगदान देने में असफल रहे हैं। हालांकि, दिनेश कार्तिक ने दूसरे टी20 मैच में 21 बॉल पर 30 रन बनाकर शानदार फिनिशिंग की थी।

वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया
@100masterblaster ने कमेंट कर लिखा “कुछ इसी तरह डीके खेल खत्म करने के लिए प्रवेश करते हैं।” इंडियन क्रिकेटर रवि बिश्नोई ने कमेंट कर कहा “लेकिन भैया आपका नाम D से शुरू होता है।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘वायवा के ठीक नहीं होने के बाद खुश रहने का नाटक ऐसे ही करते हैं’ बता दें इस वीडियो पर अभी तक 261 हजार लाईक और 1922 कमेंट आ चुके हैं।

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-2 से पीछे है। इस सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार को राजकोट (Rajkot) में खेला जाएगा। इससे पहले तीसरे टी20 में भारत ने साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया। दरअसल, दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पिछले 3 साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम में वापसी की. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए 16 मैचों में 55.00 की औसत से 330 रन बनाए। गौरतलब है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ 2 टी20 मैच खेलेगी। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का हिस्सा होंगे।