“ये लोग दिन में सपने देख रहे हैं”, केसीआर के बिहार दौरे पर सुशील मोदी ने कसा तंज

“ये लोग दिन में सपने देख रहे हैं”, केसीआर के बिहार दौरे पर सुशील मोदी ने कसा तंज
सुशील मोदी

बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव बिहार के दौरे पर थे। चंद्रशेखर राव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ प्रेस वार्ता किया था। इस दौरान एक तस्वीर आई, जिसके बाद भाजपा नीतीश कुमार पर हमलावर हो गई। दरअसल, पत्रकारों के द्वारा जब चंद्रशेखर राव से नीतीश कुमार को बतौर प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने को लेकर पूछा गया तो वो बात को घुमाने लगे। राव का उत्तर सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उठ कर चलने का इशारा करने लगे। हालांकि राव ने नीतीश कुमार को बैठने का इशारा किया था।

राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा, “केसीआर ने नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार के रूप में स्वीकार भी नहीं किया और सीधे तौर पर इनकार कर दिया। नीतीश कुमार ने एक प्रेस से बाहर निकलने की कोशिश की जब उनसे इसके बारे में पूछा गया, हालांकि केसीआर ने उन्हें कई बार बैठाने की कोशिश की थी।” मोदी ने आगे कहा, “मोदी ने आगे कहा, “ये लोग दिन में सपने देख रहे हैं। केसीआर को 2023 के चुनावों में तेलंगाना में अपनी सीएम सीट को बेहतर ढंग से बचाना चाहिए। 2024 तक न तो केसीआर और न ही नीतीश कुमार सीएम होंगे। जिनकी अपनी सीटें सुरक्षित नहीं हैं वे पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।”

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चंद्रशेखर राव के बिहार दौरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, केसीआर नीतीश कुमार को विपक्ष का चेहरा बनाने नहीं आए थे। उन्होंने “बीजेपी मुक्त भारत ” का नारा दिया था। वह नीतीश कुमार को मंत्र देने के लिए यहां आए थे कि कैसे बिहार को “पीएफआई-युक्त बिहार”, “आतंक-युक्त बिहार” और “हिंदू-मुक्त बिहार” बनाया जाए।

बता दें, भाजपा से नाता तोड़ कर महागठबंधन का हिस्सा बनते ही नीतीश कुमार को 2024 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार रूप में बिहार के नेताओ ने प्रॉजेक्ट करना शुरू कर दिया है। हालांकि नीतीश कुमार ने कुछ इन बातों को नकारते नज़र आ रहे हैं। लेकिन उनकी पार्टी के तरफ से लगातार नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताया जा रहा है। वैसे महागठबंधन के ही साथी कांग्रेस ने भी इन अटकलों पर रोक लगा दिया है। अब देखना यह होगा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कौन खड़ा होगा? नीतीश कुमार के पार्टी के लोग जो सपना देख रहे हैं, वो क्या पूरा हो पायेगा?