मधुबनी में बीजेपी अध्यक्ष की जनसभा, बोले- हम करते हैं समावेशी विकास में विश्वास, फिर से चुनें मोदी सरकार

मधुबनी में बीजेपी अध्यक्ष की जनसभा, बोले- हम करते हैं समावेशी विकास में विश्वास, फिर से चुनें मोदी सरकार

उमाकांत त्रिपाठी।मिथिला की पावन भूमि राजनगर मधुबनी में एनडीए की इस विशाल जनसभा में लोगों का उत्साह बता रहा है कि प्रदेशवासी अबकी बार 400 पार के लक्ष्य के लिए पूरी तरह से संकल्पित हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का ध्येय लेकर हम समावेशी विकास के चारों स्तंभ युवा, महिला, किसान और गरीब को निरंतर सशक्त करने के साथ प्रगति के अवसर दे रहे हैं।

जेपी नड्डा बोले
बिहार ने भी जातिवाद, तुष्टीकरण और परिवारवाद की राजनीति को नकारकर एनडीए के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और विकास के पथ पर चलने का निर्णय ले लिया है। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहीं। वे बुधवार को झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के राजनगर स्थित राज मैदान पर एनडीए प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पूछा कि आपलोग घमंडिया एलायंस के बारे में जानते हैं। फिर जवाब दिया- यह परिवारवादी और भ्रष्टाचारियों के जमावड़ा की पार्टी है। इस गठबंधन की अधिकतर पार्टियों के नेता या तो जेल में हैं अथवा जमानत पर हैं। राहुल गांधी जमानत पर हैं या नहीं? सोनिया गांधी जमानत पर हैं या नहीं? पी चिदंबरम जमानत पर हैं या नहीं?

नड्डा बोले
आम आदमी पार्टी के संजय सिंह जमानत पर हैं या नहीं? बिहार के लालू यादव जमानत पर हैं या नहीं? तेजस्वी जमानत पर हैं या नहीं? अरविंद केजरीवाल जेल में हैं या नहीं? यह भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। एक तरफ मोदी जी बोलते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ और दूसरी तरफ यह घमंडिया वाले बोलते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाना है। जेपी नड्डा ने कहा कि अब प्रत्येक गरीबों का अपना पक्का मकान पीएम आवास योजना के तहत बनेगा।

नड्डा बोले
आने वाले वर्षों में 3 करोड़ घर और बनाए जाएंगे। मौके पर मंत्री शीला मंडल, पूर्व सांसद वीरेंद्र चौधरी, विधायक नीतीश मिश्रा, डॉ. रामप्रीत पासवान, अरूण शंकर प्रसाद, हरिभूषण ठाकुर बचौल, विनोद नारायण झा और सुधांशु शेखर, मेयर अरूण राय, भाजपा प्रदेश महामंत्री लालन मंडल, भाजपा जिलाध्यक्ष शंकर झा, झंझारपुर जिलाध्यक्ष ऋषिकेश राघव, जदयू जिलाध्यक्ष फूले भंडारी आदि भी थे। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि कुछ लोग सावन में मांस दिखाकर खाते हैं तो कुछ लोग हवा में नवरात्रि के दौरान मछली खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले ये सभी लोग चारा खा गए थे अब बिहार की जनता का चैन खा रहे हैं। जो लोग जिंदगी भर एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे थे, वही लोग भ्रष्टाचार करने के लिए आज एक साथ हो गए हैं। सनातन के लोगों का पूरी तरह से मजाक बनाया जा रहा है। खैर बिहार की जनता इसका जवाब जरूर देगी। कहा कि देश में 400 के पार और प्रदेश में 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन अपनी जीत हासिल करेगी।

जेपी नड्डा बोले
जेपी नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले आप जो मोबाइल फोन इस्तेमाल करते थे, उस पर लिखा होता था, मेड इन चाइना, मेड इन कोरिया, मेड इन जापान। लेकिन, आज आपके पास जो मोबाइल है, उस पर लिखा हुआ है, मेड इन इंडिया। 2014 से पहले, गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए मुख्यमंत्री को चिट्ठियां लिखकर पैसों की मांग करते थे। 1.5 लाख रुपये की मांग की जाती थी, तब जाकर कहीं एक लाख रुपये मिलते थे। बाकी पैसे जनता से इकट्ठा करके इलाज करवाते थे। लेकिन आज आयुष्मान भारत योजना के तहत हर साल 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है।