Karan Johar पर लगा गाना चोरी का आरोप, पाकिस्तानी सिंगर बोले- ये पहले भी हुआ

Karan Johar पर लगा गाना चोरी का आरोप, पाकिस्तानी सिंगर बोले- ये पहले भी हुआ
Karan Johar

‘जुग जुग जियो फिल्म के कारण करण जौहर काफी विवादों में फस गए हैं।
फिल्म का ट्रेलर रविवार, 22 मई को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जहां एक ओर फिल्म की कहानी की झलक देखने को मिली, वहीं इसमें एक पंजाबी सॉन्ग ‘नच पंजाबन (Nach Punjaban)’ भी आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस गाने का लाइन्स अब हर किसी की जुबां पर चढ़ी हुई हैं. यह गाना लोगो को खूब पसंद आ रहा है ।

विवादों में करण जौहर
अब एक तरफ तो इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है, तो वहीं, दूसरी ओर इसी गाने के कारण फिल्म के निर्माता करण जौहर विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने दावा किया है कि ट्रेलर में दिखाया गया ‘नच पंजाबन’ उनका सॉन्ग है. ट्रेलर देखते ही उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है, साथ ही अबरार ने करण और उनकी टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दे डाली है.
मैंने अपना गाना किसी को नही बेचा

पाकिस्तानी सिंगर का कहना है कि फिल्म में उनके गाने का इस्तेमाल उन्हें बिना कोई श्रेय दिए किया गया है. अबरार ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है.

मैंने अपने राइट्स रिजर्व किए हुए हैं, ताकि मैं हर्जाने के लिए कोर्ट का रुख कर सकूं. करण जौहर जैसे निर्माता को गाने कॉपी नहीं करने चाहिए. यह मेरा छठा गाना है, जो कॉपी किया गया है. इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी.’

पाकिस्तानी सिंगर लेंगे लीगल एक्शन
अबरार ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘किसी को भी नच पंजाबन सॉन्ग का लाइसेंस नहीं दिया गया है. अगर कोई कुछ भी दावा करता है, तो वह एग्रीमेंट दिखाईं, मैं इस पर लीगल एक्शन लूंगा.’